बॉलीवुड

पति ने बिपाशा बसु की खोली पोल, बताया अभिनेत्री का बाथरूम सीक्रेट, वायरल हुआ ये Video

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। वह अब तक बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बिपाशा बसु ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लोग उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। बता दें कि करण सिंह ग्रोवर से जब से बिपाशा बसु की शादी हुई है वह अपनी ही दुनिया में मगन नजर आती हैं। वह अक्सर अपने पति के साथ समय का आनंद लेते हुए दिखती हैं।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उनकी ऐसी पोल खोल दी है जिसको जानने के बाद आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। जी हां, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों का जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने बिपाशा बसु की पोल पट्टी खोल दी है। इस वीडियो में सवाल जवाब का सिलसिला चल रहा है। इन्हीं सवालों में से एक सवाल यह भी था जिसमें बिपाशा बसु की पोल खुल गई।

इस वीडियो में यह सवाल पूछा गया था कि कौन कम नहाता है, इसका करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के मुंह पर तकिया मार के दिया था। खुद बिपाशा बसु भी इस जवाब से हैरत में पड़ गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

आपको बता दें कि बिपाशा बसु कई दिनों से बॉलीवुड के प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनके चाहने वालों की आज भी कमी नहीं है। इन दिनों बिपाशा बसु बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं और वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ की तस्वीरें भी लगातार अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

फिल्म ‘अजनबी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु को आखिरी बार फिल्म “अलोन” में देखा गया था। वह हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी भाषाओं जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

अगर हम करण सिंह ग्रोवर की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं। करण सिंह ग्रोवर ने पहली शादी 2 दिसंबर 2008 को अभिनेत्री श्रद्धा निगम से की थी लेकिन यह विवाह का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल सका। शादी के महज 10 महीने में ही यह रिश्ता टूट गया और यह दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से 9 अप्रैल 2012 को शादी रचाई थी परंतु यह शादी भी सफल ना हो पाई और यह 2014 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर के जीवन में अभिनेत्री बिपाशा बसु आई थीं और दोनों ने साल 2016 में सात फेरे लिए।

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की प्रेम कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। इन दोनों ने साल 2015 में आई फिल्म “अलोन” में साथ काम किया था, जिसके बाद से ही इन दोनों का नाम जुड़ने लगा था। ऐसा बताया जाता है कि शुरुआत में ही फिल्म के प्रमोशन में दोनों का अफेयर चल रहा था और यह दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे और साथ में समय व्यतीत करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन के अवसर पर बिपाशा बसु ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान भी किया। एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने यह कहा कि वह कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। अभिनेत्री ने यह बताया था कि “मैं शादी में विश्वास रखती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)


उन्होंने बताया कि जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था “तुम यह क्या कर रहे हो?” करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक रिंग के साथ अभिनेत्री को प्रपोज किया था। बता दें कि उम्र में करण बिपाशा से 3 साल छोटे हैं। शादी के इतने सालों बाद भी इन दोनों का प्यार बरकरार है। दोनों के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ की तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button