मनोरंजन

झोपड़पट्टी में रहने वाली 3 छोटी बच्चियों ने जीता नोरा फतेही का दिल, डांस वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज

सोशल मीडिया पर अक्सर दिलचस्पी वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन्हीं में से एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर धमाल मचा रहा है। वीडियो में तीन छोटी बच्चियां जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है और उनके शानदार मूव्स से ने हर किसी का ध्यान खींचा है। इन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इन तीन लड़कियों पर अब बॉलीवुड की जाने वाली एक्ट्रेस और शानदार डांसर नोरा फतेही भी अपना दिल हार बैठी है। नोरा फतेही ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इन बच्चियों का वीडियो शेयर किया है जिसमें ये कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही है।

nora fatehi

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह तीन लड़कियों की तिकड़ी अपने घर यानी की झोपड़पट्टी के सामने डांस करती हुई नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह बॉलीवुड फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के गाने को ‘कुसु-कुसु’ पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है जिनमें उनका बहुत ही एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देख लाखों लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये बहुत क्यूट है।’ उन्होंने डांस कर रही लड़कियों की तारीफ करते हुए आगे कहा कि, “तुम लोग बहुत अद्भुत हो।

nora fatehi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इन बच्चियों की खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अमेजिंग..’ तो दूसरे ने लिखा कि ‘यकीन नहीं हो रहा है।’ बता दें, दीपक सिंघड़ अक्सर इन तीनों बच्चियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और उन्हें जमकर व्यूज मिलते हैं। इससे पहले इस तिकड़ी के और भी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं जिनमें इनका लाजवाब डांस दिख चुका है।

nora fatehi

बता दें, नोरा से पहले मशहूर सिंगर बादशाह भी इनकी तारीफ कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसी तरह के उनके वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार है और वह अक्सर ही बेहतरीन डांस करती हुई नजर आती है। ये तिकड़ी बॉलीवुड, पंजाबी समेत कई पॉपुलर गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई देती है और इनके वीडियो को भी खूब पसंद किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday singh (@deepak__singad_dd3)

कौन है दीपक सिंघड़?
बता दें, दीपक सिंघड़ डांस दीवाने में परफॉर्मेंस कर चुके हैं। उनके डांस से बॉलीवुड के जाने-माने डांसर टेरेंस लुईस काफी प्रभावित हुए थे जिसके बाद उन्हें डांस दीवाने में भी इनवाइट किया गया था। दीपक सिंघड़ बहुत बेहतरीन डांसर हैं और वह अक्सर अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

deepak

इतना ही नहीं बल्कि वह अपने गांव के बच्चों को भी डांस सिखा रहे हैं। बता दें, दीपक सिंघड़ दिन में बग्गियों में भूसा लोड करने का काम करते हैं, साथ ही डांस भी करते हैं।

Related Articles

Back to top button