मनोरंजन

सुपरस्टार प्रभास के फैन ने लिखा फिल्म ‘राधे श्याम’ मेकर्स के खिलाफ सुसाइड नोट, जानें पूरा मामला

सुपरस्टार प्रभास ने अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इस फिल्म के बाद से प्रभास की फैन फॉलोइंग में भी पहले से ज्यादा इजाफा हुआ है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं और अक्सर उनकी फिल्मों को लेकर भी उत्साहित रहते हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘राधेश्याम’ को लेकर सुर्खियों में है।

film radhe shyam

फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास के अलावा मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। प्रभास की इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड और वह काफी लंबे समय से इसका इंताज कर रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने इस फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई अपडेट ना मिलने पर सुसाइड करने की धमकी तक दे डाली है।

जी हां..यह बात थोड़ी हैरान कर देने वाली है लेकिन फैन ने फिल्म राधेश्याम से जुड़े अपडेट जारी नहीं करने की वजह से मेकर्स के खिलाफ एक सुसाइड नोट लिखा है। फैन ने लिखा कि, “यूवी क्रिएशन टीम और निर्देशक राधा कृष्ण उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं,”

फैन ने कहा कि उसने अपनी लाइफ में कभी कोई लैटर नहीं लिखा था, लेकिन पहली बार वह किसी फिल्म के लिए एक सुसाइड नोट लिख रहा है। बता दें फैन ने यह लेटर 11 नवंबर को लिखा था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

film radhe shyam

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हो सकता है इस फैन को प्रभास की आगामी फिल्म की कोई खास जानकारी नहीं थी। क्योंकि फिल्म मेकर्स पहले ही राधेश्याम की रिलीज डेट की घोषणा कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है।

film radhe shyam

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब प्रभास की फिल्मों को लेकर फैंस में इतना क्रेज देखने को मिला है। इससे पहले भी एक शख्स प्रभास से मिलने के खातिर मोबाइल टावर पर चढ़ गया था। जी हाँ..तेलंगाना के जनगाम में एक फैन प्रभास से मिलने की जिद में मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया था और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। साल 2019 में हुआ यह मामला सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था और इस शख्स की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

film radhe shyam

बता दें, फिल्म ‘राधेश्याम’ के अलावा प्रभास फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ मशहूर अभिनेता सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह और देवदत्त गजानन नागे जैसे कलाकार मुख्य किरदार में होंगे। प्रभास की यह फिल्म कन्नड़, तेलुगू, मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

film radhe shyam

गौरतलब है कि, महामारी के कारण की वजह से प्रभास पिछले 3 सालों से एक भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म राधेश्याम साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक हैं। वहीं फैंस प्रभास की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

Related Articles

Back to top button