बॉलीवुडमनोरंजन

कंगना रनौत जल्द ही करेगी अपने लाइफ पार्टनर का खुलासा, बोली- ‘मैं जल्द ही मां बनना चाहती हूं’

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी मेहनत और पूरी लगन से बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। कंगना ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लाखों करोड़ों दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। हाल ही में कंगना को चौथा नेशनल अवार्ड मिला साथ ही उन्हें पद्मश्री अवार्ड से भी नवाजा गया। इसी बीच कंगना अपने आजादी वाले बयान पर काफी आलोचनाओं का भी सामना कर रही है। इसके अलावा कंगना को लेकर कहा जा रहा है कि, वह जल्द ही शादी कर सकती और 5 साल के भीतर खुद को एक मां के रूप में देखना चाहती है।

kangana ranaut

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने अपनी शादी और भविष्य के बारे में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई खुलासे किए। इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि, आप अगले 5 साल में अपनी जिंदगी को कैसी देखती है?

kangana ranaut

इस पर कंगना ने बेबाक अंदाज में कहा कि, “मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हैं और फैमिली करना चाहती है मैं खुद को 5 साल बाद एक माँ के रूप में देखना चाहती हूं। एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हूं और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

इसे बाद कंगना से उनके जीवनसाथी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर हल्की स्माइल दी और कहा कि इसके बारे में जल्द ही खुलासा हो जाएगा। फिर कंगना से पूछा गया कि क्या वह प्यार में एक खुशहाल जगह पर हैं? इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, ‘हां, बिल्कुल, प्यार में ऐसी कोई जगह नहीं है, लेकिन हां’, इसके बाद कंगना ने कहा, “चलो आगे बढ़ते हैं। आपको पता चल जाएगा। बहुत जल्द।” ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, कंगना जल्द ही अपने लाइफ पार्टनर का खुलासा कर सकती है।

kangana ranaut

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2020 में भी कंगना अपनी शादी को लेकर बातचीत कर चुकी है। उन्होंने इस दौरान बताया था कि जब वह 20 साल की थी तभी उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। हालांकि वह जैसे बड़ी हुई तो उन्हें समझ में आया कि ऐसा कुछ नहीं है। कंगना का कहना था कि, मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है। फिलहाल वह अपने जीवन के इस पड़ाव को बहुत अच्छे से इंजॉय कर रही है और वह बहुत खुश है।

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, “मेरा पहला प्यार मेरे स्कूल टीचर थे। जब आप यंग होते हैं तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है। 15 -16 साल की उम्र तक लड़कों की मुछे भी नहीं आती है। ऐसे में आपके सामने सिर्फ टीचर होता है जिसे आप प्यार करने लगते हैं। जब मैं 9वीं क्लास में थी, मुझे टीचर पर क्रश हो गया था। उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’। इसके बाद मैंने एक दुपट्टा लिया और अपने टीचर को इमेजिन कर डांस किया।”

kangana ranaut

अगर बात करें कंगना के अफेयर के बारे में तो फिल्मों में आने के बाद उनका नाम मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली जैसे बड़े स्टार के साथ जुड़ा। कहा जाता है कि, कंगना जब संघर्ष के दिनों से गुजर रही थी तब उनकी पहली मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई थी। इसके बाद उनका नाम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने सरेआम इस बात को कबूल कर लिया था कि वह रितिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन एक समय पर ऋतिक ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया था।

Related Articles

Back to top button