बॉलीवुड

विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट आई सामने, कहीं भी सलमान का नाम नहीं

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. हर जगह इसी शादी की धूम है. इनके ऑउटफिट से लेकर शादी के वेन्यू तक की खबरें मीडिया में छाई हुई है. इस कपल द्वारा शादी की खबरें सभी से छुपाई जा रही है.

फिर भी सबकुछ मीडिया में आ रहा है. अब सूत्रों की माने तो फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स को कार्ड भी भेजे जा चुके हैं. हम आपको बताते है आखिर किन-किन लोगों को इन्होने आमंत्रित किया है.

vicky kaushal katrina kaif wedding

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे. ये तो जग जाहिर है कि सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्ती अब पहले जैसी नहीं रही है. लेकिन फिर भी कई बार दोनों एक दूसरे के लिए खड़े नज़र आते है. अब खबर आ रही है कि, कैटरीना कैफ अपनी शादी में सलमान खान को नहीं बुला रही है.

कबीर खान

kabir khan

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने मुंहबोले भाई कबीर खान (Kabir Khan) को अपनी शादी में आने के लिए आमंत्रित किया है. आपको बता दें रोका सेरेमनी भी इन्हीं के घर पर हुई थी.

मिनी माथुर

Mini Mathur

कैटरीना कैफ ने कबीर खान के साथ उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) को भी अपनी शादी में आने का न्योता भेजा है.

वरुण धवन

varun dhawan

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को भी विक्की कौशल और कैटरीना की शादी का कार्ड मिला है.

नताशा दलाल

Natasha Dalal
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी इन दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं.

करण जौहर

इस इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) भी शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट की लिस्ट में शामिल हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

sidharth malhotra

‘शेरशाह’ फिल्म फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को भी विक्की और कैट ने शादी में आने के लिए कार्ड दिया है.

कियारा आडवाणी

kiara advani

सिद्धार्थ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी इस शादी में शिरकत करने वाली है.

रोहित शेट्टी

rohit shetty

जाने-माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी विक्की और कैट की शादी में शामिल होते दिखेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के जयपुर के एक फोर्ट रिसॉर्ट में होने वाली है. इस शादी का जश्न 7 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक चलेगा. खैर, ये तो वक्त ही बताएगा कि कैटरीना की शादी में कौन-कौन शामिल होगा और कौन नहीं. वहीं, जल्द ही कैटरीना कैफ और सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे.

katrina kaif and salman

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आएँगी.

इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो की हाल ही में दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button