मनोरंजन

अनन्या पांडे की कजिन अलाना 2 बार करेगी शादी, सोशल मीडिया पर छाई सगाई की तस्वीरें

जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड Ivor McCray से सगाई कर ली है। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें अलाना और उनके बॉयफ्रेंड का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

खास बात यह है कि इस जोड़ी की सगाई में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि अलाना और Ivor McCray करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले दिनों ही मालदीव में इन्होंने अपनी सगाई की घोषणा की थी। इसके बाद 13 नवंबर को इन दोनों ने सगाई कर ली।

सगाई के दौरान अलाना ने न्यूड कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में नेकलेस और डॉप इयरिंग्स पहने थे जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

alanna panday

वहीं अलाना के बॉयफ्रेंड Ivor McCray सफेद रंग की शेरवानी के साथ काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस सगाई में बिपाशा बसु जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे।

बिपाशा के अलावा इस पार्टी में मशहूर अभिनेता सोहेल खान अपनी मां सलमा के साथ पहुंचे थे। इसके अलावा चंकी पांडे और उनकी पत्नी भी नजर आ रही है, हालांकि अलाना की सगाई में बहन अनन्या पांडे कहीं नजर नहीं आई। रिपोर्ट की माने तो अलाना और उनके बॉयफ्रेंड Ivor McCray की पहली मुलाकात कैलिफोर्निया में एक हेलोवीन पार्टी के दौरान हुई थी। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे इनका प्यार परवान चढ़ा। सगाई के बाद अब यह जोड़ी जल्द ही शादी करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अपनी शादी को लेकर अलाना ने कहा कि, “मुझे शादी के डेट का तो नहीं पता लेकिन अब से एक साल के अंदर ही हम शादी कर लेंगे। हमारी दो वेडिंग होगी, एक इंडिया में और दूसरी अमेरिका में” बता दें, अलाना को उनके बॉयफ्रेंड ने कुछ दिन पहले ही मालदीव के एक बीच पर शानदार तरीके से प्रपोज किया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर छाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अलाना ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा था कि, “जब तक मैं तुमसे नहीं मिली थी, तब तक किसी दूसरे इंसान से इतना प्यार करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। मुझे रोज हंसाने और गुदगुदाने के लिए बहुत शुक्रिया, आप वास्तव में मुझे इस जहां में सबसे खुश महसूस करवाते हो। @ivor मैं आपके साथ परिवार बसाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

बता दें, अलाना पांडे अक्सर अपनी खूबसूरती और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हालांकि अलाना, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन वह मॉडलिंग के क्षेत्र में काम कर चुकी है। 26 साल के अलाना का एक यूट्यूब चैनल भी है। उन्होंने लंदन से फैशन डिजाइनिंग में पढ़ाई पूरी की है। वहीं अलाना के मंगेतर Ivor McCray फिल्मों के निर्देशक है।

Related Articles

Back to top button