अजब ग़जब

24 साल की ये महिला 500 मर्दों के साथ बना चुकी है संबंध, हर देश के पुरुषों संग चाहती है सोना

आजकल के समय में रिश्ते में धोखा देना जैसे आम बात हो चुकी है। दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लोग देखने को मिलेंगे जो अपने रिश्ते के प्रति वफादार और ईमानदार होते हैं और पूरे जीवन में सिर्फ अपने पार्टनर के साथ ही इंटिमेट होते हैं। वैसे अगर हम आम इंसानों की बात करें तो यह अपने जीवन में कुछ गिने-चुने लोगों के साथ ही शारीरिक संबंध बनाते हैं लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी महिला के बारे में बताने वाले हैं जो करीब 500 से अधिक मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है।

जी हां, आप लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं एक महिला ने 500 से अधिक पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं। आप सभी लोग यह जानकर हैरान जरूर हो गए होंगे परंतु आपको यह जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि इस महिला का लक्ष्य 1000 का आंकड़ा पार करना है। खुद इस महिला ने इस बात का खुलासा किया है।

हम आपको जिस महिला के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली है, इसका नाम काज़ुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) है, जो कई मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है। महज 24 साल की उम्र में ही काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने अब तक 500 से अधिक मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है और वह इसके माध्यम से लाखों की कमाई भी करती है। काज़ुमी स्क्वर्ट्स सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस के लिए वीडियो बनाती है।

आप सभी लोग काज़ुमी स्क्वर्ट्स का यह शौक कहें या फिर कुछ और, लेकिन ये अलग अलग मर्दों से शारीरिक रूप से संबंध बनाना बहुत पसंद करती हैं। काज़ुमी स्क्वर्ट्स का ऐसा बताना है कि “मुझे 98 तक मर्दों की गिनती याद थी, लेकिन उसके बाद में यह गिनती भूल गई। हालांकि एक अनुमान के तौर पर मैं अभी तक 500 से अधिक मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हूं।” शुरुआत में काज़ुमी स्क्वर्ट्स एक डायरी में एक सीक्रेट कोड लिखती थीं। जिनके साथ वह संबंध बना चुकी हैं, वह इसमें उन पुरुषों का रिकॉर्ड रहती थीं, परंतु कुछ वक्त के पश्चात वह सबका हिसाब ना रख सकी।

अगर आप काज़ुमी स्क्वर्ट्स के अजीब सपने के बारे में जानेंगे तो आपको बहुत ज्यादा हैरानी होगी। दरअसल, उनका सपना भी अनोखा है। जी हां, यह अपने एक अनोखे लक्ष्य को पूरा करने का सपना देख रही हैं। काज़ुमी स्क्वर्ट्स चाहती है कि वह दुनिया के हर देश के पुरुषों के साथ सेक्स करें। इसके लिए वह कई पार्टियों में भी जाती हैं। एक बार तो उन्होंने एक दिन में 50 मर्दों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बनाया था।

काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने महज 24 साल की उम्र में ही 500 से अधिक मर्दों के साथ संबंध बना लिए, परंतु अभी भी उनकी हसरत पूरी नहीं हुई है। वह चाहती हैं कि 30 साल की होने से पहले वह इस आंकड़े को 1000 से ऊपर ले जाएं। जी हां, काज़ुमी स्क्वर्ट्स का यह सपना है कि वह एक हजार से अधिक मर्दों के साथ सेक्स करें। इसके लिए वह बहुत जल्दी एक बड़ी सेक्स पार्टी आयोजित करने की योजना बना रही हैं।

जब काज़ुमी स्क्वर्ट्स से अलग-अलग मर्दों से संबंध बनाने और बीमारी के खतरे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए यह कहा कि ” मैं प्रोटेक्शन यूज करती हूं। समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। अब बस 30 का होने से पहले 500 के आकड़े को 1000 तक ले जाना है।” बता दें काज़ुमी स्क्वर्ट्स का एक गर्लफ्रेंड भी है और वह उनसे बहुत प्यार करता है। काज़ुमी स्क्वर्ट्स के बॉयफ्रेंड को भी उनके इस रिकॉर्ड के बारे में अच्छी तरह से जानकारी है परंतु उन्हें इससे कोई भी दिक्कत नहीं है, जो अपने आप में काफी हैरान कर देने वाली बात है।

Related Articles

Back to top button