बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए राजकुमार और पत्रलेखा, शाही अंदाज में रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

11 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शादी रचा ली है। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को सात फेरे लिए जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है। तस्वीरों में राजकुमार पत्रलेखा की मांग भरते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें ये जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

इन दोनों ने अपनी शादी में रॉयल लुक अपनाया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। न सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटी बल्कि फैन्स भी इनके इस वेडिंग लुक की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, राजकुमार और पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में हुई। पहले शनिवार को दोनों ने सगाई की थी। राजकुमार की शादी में फिल्मकार फराह खान अभिनेता साकिब सलीम के अलावा उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए।

राजकुमार ने खुद अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार, अपनी सबकुछ से आज शादी कर ली। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा। हमेशा के लिए… और उसके बाद भी…।”

जैसे ही राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की तस्वीरें सामने आई तो बॉलीवुड सेलिब्रेटी और फैंस इस कपल को बधाई दे रहे हैं। वहीं पत्रलेखा ने भी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैंने आज शादी कर ली है। मेरा प्रेमी, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!”

rajkumar and patralekha

इन खूबसूरत तस्वीरों में देख सकते हैं कि जहां पत्रलेखा शादी का लाल जोड़ा पहना हुआ है तो वहीं राजकुमार राव व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा करीब 2010 से एक-दूसरे को डेट कर रहे कर रहे थे। एक साथ विज्ञापन में नजर आने के बाद राजकुमार पत्रलेखा को पसंद करने लगे।

Rajkummar Rao

इसके बाद इस जोड़ी ने पहली बार फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में काम किया। फिर साल 2014 में यह जोड़ी फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में आई जिसमें इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। अगर बात करें राजकुमार राव के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ नजर आए थे। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। इसके अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य किरदार में थे।

Related Articles

Back to top button