बॉलीवुड

कटरीना की इस क्वालिटी से इम्प्रेस हुए विक्की कौशल, बताया उनमे है मेरी वाइफ बनने वाली सभी बातें

इन दिनों मीडिया में विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी की खबरे आ रही है. ऐसे में दोनों के फैंस के बीच भी काफी उत्साह बना हुआ है. खबरों की माने तो ये शादी दिसंबर में होने जा रही है. दावा किया जा रहा है कि विक्की अपनी लेडीलव कटरीना कैफ के साथ दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस कपल की शादी का वेन्यू तक मीडिया में आ चुका है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ होटल में सपन्न होगी. हालांकि इन ख़बरों के बीच इन दोनों की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह हो सकती है कि, कोई भी सेलीब्रिटी ये नही चाहता है,कि उसकी शादी मीडिया या फ़ैन्स के बीच चर्चा में आये.

मीडिया से बचने के लिए तमाम सेलिब्रिटी गोपनिय तरीके से अपनी शादी कर लेते है. लेकिन आपको बता दे इन सब खबरों के बीच विक्की कौशल ने ये बता दिया है कि उन्हें अपनी लाइफ में कैसा पार्टनर चाहिए. इसी वजह से साफ़ नज़र आ रहा है कि, वह कटरीना कैफ से शादी करने जा रहे है. हाल ही में विक्की कौशल ‘वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के एडवेंचरस शो में नज़र आने वाले है. इस दौरान विक्की कौशल ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े डर से लेकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है.

katrina kaif and vicky kaushal wedding latest news

इसी बातचीत के दौरान विक्की ने शो में अपने हमसफर के बारे में पब्लिक को बताया ,औऱ उनके फ़ैन्स ने इसे रुचि लेकर समझा भी. सूत्रों के मुताबिक, विक्की कौशल ने बेयर ग्रिल्स को बताया है कि वह एक छोटे से घर में जन्मे थे. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन एक्टिंग ने लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया था. उनके अंदर एक्टिंग का एक अलग ही कीड़ा दौड़ रहा था. विक्की ने बताया कि, उन्हें समुद्र के गहरे पानी से काफी डर लगता है. इसी बातचीत के दौरान विक्की ने बेयर को अपनी होने वाली पत्नी के बारे में भी बताया.

katrina kaif and vicky kaushal wedding latest news

इस समय मीडिया में विक्की कौशल की शादी की काफी चर्चा हो रही है. इसी वजह से इस शो में बेयर ग्रिल्स ने विक्की से पूछा कि वह किस तरह की लड़की को अपनी लाइफ पार्टनर बनाना चाहेंगे? इस पर विक्की ने बेहद ही शानदार जवाब उन्हें दिया. विक्की ने कहा, ‘जो उन्हें हर समय घर जैसा फील करवाती हो. जिसके साथ वह कनेक्ट कर सकते हैं. जो एक दूसरे की कमियों, अच्छाईयों को जानने के बावजूद आपसे प्यार करे और आपको समझे.’

katrina kaif and vicky kaushal wedding latest news

इस शो के दौरान विक्की ने बेयर ग्रिल्स से अपने पापा श्याम कौशल के संघर्षों के बारे में भी खुलकर बात की. विक्की ने बताया कि उनके पिता 23 साल की उम्र में मुंबई में आए थे. उस समय उनके पास नौकरी भी नहीं थी न रहने के लिए घर था. उन्होंने एक्शन डायरेक्टर बनने के लिए काफी मेहनत की थी. कई बार उन्हें सेट पर घायल भी होना पड़ा है. स्टंट के दौरान कई बार हड्डियां भी टूटी थीं और उनके पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे. मगर उन्होंने कभी भी हार नही मानी थी.

katrina kaif and vicky kaushal wedding latest news

मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी दिसंबर में 7 से 12 तारीख के बीच होने वाली है. खबरे है कि दिवाली वाले दिन दोनों ने सगाई भी की है. मीडिया में इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि विक्की और कटरीना का रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ था, जिसमें दोनों के परिवार के लोग शामिल हुए थे. और दोनों परिवार के लोगो को दोनों को आशीर्वाद दिया था. मीडिया में इस शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है.

Related Articles

Back to top button