बॉलीवुड

आर्यन खान की वजह से किंग खान शाहरुख को फिल्म निर्देशकों से करनी पड़ रही ये दरख्वास्त,

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार बीते दिनों काफी मुश्किलों से गुजरा है. उनके बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में पकड़ें जाने के बाद से ही शाहरुख खान को उसे बाहर लाने के लिए काफी मशक्क्त करनी पड़ी है. जिस समय शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को पकड़ा गया था उस समय शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग कर रहे थे. बेटे की गिरफ्तारी की खबर सुनकर वह स्कॉटलैंड से तुरंत ही वापस आ गए.

शाहरुख ने अपने निर्देशकों से की रिक्वेस्ट

aryan khan

अब जब सभी चीजें सही हो चुकी है तो ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक बार फिर से काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं. एक निजी वेबसाइट की न्यूज़ के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम पर वापसी करने से पहले फिल्म के निर्देशक से एक खास अपील की है. अभिनेता ने ये अपील अपने परिवार को ध्यान में रखकर की है. शाहरुख ने अपने निर्देशकों से कहा है कि वह फिल्म की शूटिंग कई छोटे-छोटे टुकड़ों में विभाजित कर दें ताकि वह बीच-बीच में अपने घर पर विजिट भी करते रहे.

aryan khan

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने परिवार को कितना इम्पोर्टेंस देते हैं ये किसी से छिपा नहीं है. आज शाहरुख़ की पहचान एक कामयाब कलाकार, दिग्गज बिजनेसमैन और फैमिली मैन की है जो हमेशा अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते है.

शाहरुख ने बीच में छोड़ी थी फिल्म की शूटिंग

shahrukh khan

गौरतलब है कि, इस समय आर्यन खान (Aryan Khan) वाला मामला पूरी तरह से हल नहीं हुआ है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को बीच-बीच में NCB के सामने पेश होना पड़ता है. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)b के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के कारण बीच-बीच में कोर्ट में भी पेश होना पड़ता है. इन सभी चीजों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का इनवॉल्व होना तो बहुत स्वाभाविक है. अदालत ने जमानत देते वक़्त कहा था कि, आर्यन खान को हर शुक्रवार को NCB के दफ्तर में हाजरी लगाने जाना होगा.

ज्ञात होकि, एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर 2 अक्टूबर को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद छापा मारा था और क्रूज से ड्रग्स जब्त होने का दावा भी किया था. आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज़ मर्जेंट को गिरफ्तार करने के बाद आर्थर रोड जेल में रखा गया था. इस केस में आर्यन खान को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी, लेकिन आर्यन को 14 शर्तों पर बेल दी गई है. अगर आर्यन इन 14 शर्तों में से किसी की भी अवहेलना करते है तो उनकी जमानत तत्काल निरस्त हो जायेगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. इस फिल्म को निर्देशन आनंद एल राय द्वारा किया गया था. ये फिल्म पर्दे पर बिल्कुल भी पसंद नहीं की गई थी. इसके बाद शाहरुख ने लंबे समय से ब्रेक लिया हुआ है. हालांकि अब शाहरुख जल्दी ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले है.

Related Articles

Back to top button