मनोरंजन

‘तारक मेहता…’ में घनश्‍याम नायक के बाद कोई नहीं बनेगा नट्टू काका!, प्रोड्यूसर ने बताई वजह

टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 साल से टीवी की दुनिया में हिट बना हुआ है और हर कोई इस सीरियल का फैन है। दर्शक सीरियल के हर एक किरदार को खूब पसंद करते हैं, साथ ही ये शो शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में भी अपनी खास जगह बनाया हुआ है। कुछ समय पहले ही सो के नट्टू काका यानी की मशहूर अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया था जिसके बाद से ही चर्चा हो रही थी कि जल्द ही नट्टू काका के किरदार में एक नया चेहरा दिखाई देगा।

इतना ही नहीं बल्कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसके बाद का कयास लगाए जा रहे थे कि यह शख्स नट्टू काका के किरदार में दिखाई देंगे। अब सो मेकर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि घनश्याम नायक के बाद अब कोई भी दूसरा नट्टू काका नहीं आएगा।

Ghanshaym Nayak

दरअसल, पिछले दिनों एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें एक शख्स नट्टू काका के किरदार में इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप में बैठा हुआ था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शो मेकर्स ने नट्टू काका की तलाश पूरी कर ली है और फैंस के बीच भी काफी उत्साह देखने को मिला था। लेकिन इसी बीच शो मेकर्स की तरफ से बयान आया है कि इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है।

Ghanshaym Nayak

जी हां…प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक कहा गया है कि, “जो सीनियर जेंटलमैन गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की चेयर पर बैठे हुए तस्वीर में नजर आ रहे हैं वो एक्टर नहीं हैं। वह दुकान मालिक के पिता हैं। प्रोडक्शन हाउस को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है। लेकिन लोगों को गलत सूचना भी नहीं फैलानी चाहिए।”

Ghanshaym Nayak

इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने का कहना है कि, “मुश्किल से अभी एक महीना ही सीनियर एक्टर के निधन को हुआ है। घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका एक अच्छे दोस्त थे और मैं बरसों से उनके साथ काम कर रहा था। मैंने शो में उनके योगदान को बहुत महत्व देता था। अभी तक नट्टू काका की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने की हमारी कोई प्लानिंग नहीं है। इससे संबंधित कई तरह की अफवाहें चारो तरफ फैल रही है। मैं दर्शकों से रिक्वेस्ट करूंगा कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।”

गौरतलब है कि, शो में नट्टू काका के किरदार में नजर आए अभिनेता घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को निधन हो गया था। घनश्याम कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे जिसके बाद 77 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। घनश्याम नायक जेठालाल के असिस्टेंट के किरदार में दिखाई दिए थे। नट्टू काका के अंदाज को खूब पसंद किया जाता था, साथ ही उनकी टूटी फूटी इंग्लिश को भी खूब पसंद किया गया।

Ghanshaym Nayak

बता दें, घनश्याम नायक ने न सिर्फ टीवी की दुनिया में नाम कमाया था बल्कि वह फ़िल्मी दुनिया के भी एक मशहूर कलाकार थे। उन्होंने साल 1960 में अशोक कुमार की फिल्म ‘मासूम’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वह एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर दिखाई दिए थे। इसके बाद घनश्याम नायक ने ‘क्रांतिवीर’, ‘बेटा’, ‘आंखें’, ‘तिरंगा’, ‘लाडला’, ‘चाहत’, ‘इश्क’, ‘तेरे नाम’, ‘चाइना गेट’, ‘माफिया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

Ghanshyam Nayak

बता दें, शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली जानी मानी अभिनेत्री दिशा वकानी ने भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था और पिछले चार साल से मेकर्स उनका रिप्लेसमेंट नहीं खोज पाए हैं। ऐसे में अब नट्टू काका के लिए भी नए चेहरे की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button