विशेष

प्यार में मिले धोखे से जब टाइगर श्रॉफ की बहन की हो गई थी बुरी हालत, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। कृष्णा कभी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है तो कभी वह फैंस के साथ अपने फिटनेस रूटीन को शेयर करती रहती है। अब इन दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है।

कृष्णा ने खुद बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में कितना कुछ बदल गया है और उन में कितना बदलाव आ गया है। इसके अलावा कृष्णा ने फैंस के साथ साझा किया कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने फिटनेस की ओर रुख किया और खुद को प्राथमिकता देना का फैसला किया।

krishna shroff

कृष्णा श्रॉफ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “मैं ब्रेकअप के बाद हताश थी, फिर मैंने उस वक्त तय किया कि मैं फिटनेस की तरफ ध्यान दूंगी आज से करीब चार-पांच साल पहले मैंने यह फैसला खुद के लिए लिया था।” कृष्णा ने आगे बताया कि, “जब मैंने पहली बार जिम में कदम रखा, उस वक्त मैं अंदर से बुरी तरह टूटी हुई थी।

मेरा उस समय ब्रेकअप हुआ था। वह मेरा पहला रिश्ता था। वो मेरा पहला बॉयफ्रेंड था, मेरी जिंदगी का पहला रिलेशनशिप जो टूट गया था और उसने मुझे भी तोड़ दिया था। पहला एक्सपीरियंस हमेशा एक बड़ा सबक होता है। उस वक्त मैंने लगभग खुद को खो ही दिया था। मैं उसे खुद से ज्यादा अहमियत देने लगी थी।”

krishna shroff

इसके अलावा उन्होंने फैंस के साथ साझा किया कि, “मैं खुद के लिए ही समय नहीं निकाल पा रही थी। जब वो चैप्टर मेरी जिंदगी का खत्म हुआ तो मैंने तय किया कि मैं अब खुद से कुछ चाहती हूं। जो कि कुछ बड़ा परिवर्तन होगा मेरे लिए वो सिर्फ फिटनेस था। सिर्फ फिजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी। मैं अपना ट्रान्सफॉर्मेशन चाहती थी। इसी ने मुझे खुद पर विश्वास करना सिखाया और कॉन्फिडेंस दिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

अपने भाई टाइगर श्रॉफ को लेकर कृष्णा का कहना है कि वह टाइगर से बहुत प्यार करती है और भाई के साथ उनका काफी स्ट्रांग बांड है। उन्होंने बताया कि उनके घर के सभी सदस्य फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और हमेशा दूसरों को भी मोटिवेट करते हैं। कृष्णा ने बताया कि, “हम घर पर एक दूसरे से वो एनर्जी शेयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

एक दूसरे को पुश करते हैं। मैं अपने भाई की तरफ देखती हूं वो एक सुपरफिटनेस पर्सन है। मेरी मां और पापा भी काफी फिट एक्टिव हैं। हम सब एक दूसरे को मोटिवेट करते हैं।”

krishna shroff

बता दें, कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती है। कृष्णा की तस्वीरें को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि दिशा पाटनी सहित कई बॉलीवुड सितारे भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किए बिना रह नहीं पाते हैं।

पिछले दिनों कृष्णा ‘किन्नी किन्नी वारी’ म्यूजिक वीडियो में दिखी थी जिसे खूब पसंद किया गया था। बता दें, कृष्णा श्रॉफ के सोशल मीडिया पर करीब 985k फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button