मनोरंजन

जेठालाल की फीस बबिता जी से है कई गुना ज़्यादा, जानिये तारक मेहता के अन्य किरदारों की सैलरी

छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा” दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। इस शो को देखना सभी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इस कॉमेडी शो में नजर आने वाले दिलचस्प किरदार अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। दिन भर की थकान और परेशानियां मिट जाती हैं और चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। बीते 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और यह घर-घर में काफी मशहूर शो बन चुका है।

लोगों के बीच इस मशहूर कॉमेडी शो का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इतने सालों से लोग इस शो को लगातार देखना पसंद कर रहे हैं। दिन पर दिन इस शो को देखने की उत्सुकता दर्शकों के बीच बढ़ती ही जा रही है। इस शो की बेहतरीन कहानी के साथ-साथ किरदारों को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि, इस शो के बीच कई कलाकार आते-जाते रहे। वहीं कुछ कलाकार का बीच शो में ही निधन हो गया परंतु यह टीवी शो लगातार दर्शकों का प्यार प्राप्त कर रहा है।

वैसे देखा जाए तो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी कलाकारों ने अपनी अपनी भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है। जेठालाल से लेकर दयाबेन और बबीता जी सहित सभी कलाकारों ने अपनी कॉमेडी और अंदाज से सभी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से यह बताने वाले हैं कि इस शो के हर कलाकार को प्रति एपिसोड कितनी फीस मिलती है।

दिलीप जोशी (जेठालाल)

मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम दिलीप जोशी है। इस शो में जेठालाल का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी उर्फ़ जेठालाल इस शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार हैं। जी हां, जेठालाल को प्रति एपिसोड करीब 1.5 लाख रूपए फीस दी जाती है।

मुनमुन दत्ता (बबीता जी)

शो में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का किरदार निभाया है। इस शो के माध्यम से मुनमुन दत्ता को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई है। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन पर भी मुनमुन दत्ता बहुत अधिक लोकप्रिय हैं। यह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। अगर हम मुनमुन दत्ता के प्रति एपिसोड फीस की बात करें तो उनको 35 से 50 हजार रूपए के करीब फीस दी जाती है।

अमित भट्ट (बापूजी)

इस शो में अमित भट्ट ने जेठालाल के पिता चंपक लाल की भूमिका निभाई है। ऐसा बताया जाता है कि अमित भट्ट को कथित तौर पर हर एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रूपए की फीस मिलती है।

शैलेश लोढ़ा

इस शो में सभी किरदारों में से एक किरदार तारक मेहता का है, जो इस शो में सबसे सुलझे हुए इंसान हैं। वह इस शो के अंदर सबकी उलझनों को सुलझाते हुए नजर आते हैं, लेकिन कई बार वह इसी बीच खुद मुसीबत में फंस जाते हैं। शैलेश लोढ़ा इस शो में लीड कलाकारों के रूप में गिने जाते हैं। शैलेश लोढ़ा को एक लाख रूपए प्रति एपिसोड फीस मिलती है।

मंदार चंदवादकर

इस शो के सबसे अहम कलाकारों में से एक अभिनेता मंदार चंदवादकर हैं, जिनको प्रति एपिसोड ₹80,000 फीस मिलती है।

Related Articles

Back to top button