बॉलीवुड

46 की उम्र में प्रीति जिंटा बनीं जुड़वा बच्चों की मां, पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री ने बताया नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रहीं प्रीति जिंटा के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी हैं। जी हां, अभिनेत्री प्रीति जिंटा की उम्र 46 साल की हो गई है और इस उम्र में वह जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद अभिनेत्री की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। प्रीति जिंटा सरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सरोगेट मदर को भी थैंक यू कहा है।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम का भी ऐलान कर दिया है। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ की फोटो शेयर कर यह लिखा है कि “आज मैं आप सभी के साथ एक बढ़िया न्यूज़ शेयर करना चाहती हूं। जीन और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस वक्त हमारा दिल बहुत प्यार और खुशियों से भरा हुआ है।”

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने आगे अपनी पोस्ट में यह लिखा है कि “हम हमारी फैमिली में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ (Jai Zinta Goodenough) और जिया जिंटा गुडइनफ (Gia Zinta Goodenough) का स्वागत करते हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनी। ढेर सारा प्यार।”

प्रीति जिंटा द्वारा शेयर की गई इस खुशखबरी के बाद लगातार इनकी पोस्ट पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी जमकर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। यूलिया वंतूर से लेकर नरगिस फाखरी, रकुल प्रीत तक ने प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ को शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसके साथ ही बच्चों की पहली झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकन सिटीजन जीन गुडइनफ से बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। उनकी यह शादी भारत से कई किलोमीटर दूर लॉस एंजिलिस में हुई थी। यह एक प्राइवेट सेरिमनी थी, जिसमें उनके कुछ करीबी मित्र और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। यह शादी इतनी सीक्रेट थी कि आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी होने के 6 महीने बाद इसकी खबर मीडिया में आई थी। फिलहाल अब शादी के बाद प्रीति जिंटा लॉस एंजेलिस में ही बस गई हैं।

बताते चलें कि प्रीति जिंटा की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं परंतु पिछले कुछ समय से प्रीति जिंटा फिल्मों से दूर हैं लेकिन आईपीएल के सीजन में वह भारत में ही रहती हैं। प्रीति जिंटा ने मॉडलिंग और ऐड फिल्म करने के बाद मणिरत्नम की ‘दिल से” फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उनका करियर काफी शानदार रहा। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दीं और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई।

Related Articles

Back to top button