विशेष

जानिये कितनी संपत्ति के स्वामी है जय भीम के अभिनेता सूर्या, एक फिल्म की फीस लेते हैं 40 करोड़

सूर्या (Suriya) दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक बड़े सितारें हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से काफी नाम कमाया है. बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म ‘जय भीम’ रिलीज हुई जो कि फैंस को पसंद आ रही है हालांकि फिल्म को लेकर विवाद भी देखने को मिल रहा है. जहां कई लोगों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं फिल्म के कुछ सीन पर विवाद भी देखने को मिल रहा है.

46 वर्षीय अभिनेता सूर्या की यह फिल्म विवादों में आ गई है. ख़ास तौर पर वन्नियार समुदाय ने फिल्म के कुछ सीन पर विरोध दर्ज कराया है. वहीं एक सीन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म हिंदी बोलने वालों के भी ख़िलाफ़ है. हालांकि आज हम आपसे फिल्म से जुड़े विवाद पर नहीं बल्कि अभिनेता सूर्या के बारे में बात करने जा रहे हैं.

सूर्या का जन्म 23 जुलाई 1975 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था. 22 साल की उम्र में अभिनेता ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रख दिए थे. अभिनेता की पहली फिल्म साल 1997 में प्रदर्शित हुई थी. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘Nerrukku Ner’ है. सूर्या अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे.

सूर्या दक्षिण भारत के एक बेहद लोकप्रिय अभिनेता हैं. जिनकी फैन फॉलोइंग पूरे भारत में हैं. बता दें कि उन्हें अपने बेहतरीन काम के लिए 3 बार तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है. वहीं अभिनेता को 3 फिल्म फेयर अवार्ड्स साउथ से भी नवाजा गया है.

बीते करीब 24 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे सूर्या एक फिल्म के लिए भारी-भरकम रकम लेते हैं. वे दक्षिण भारत के महंगे अभिनेताओं में भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक़, उन्हें मेकर्स एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपए तक फीस देते हैं. फिल्मों के साथ ही वे प्रोडक्शन हाउस 2 डी एंटरटेनमेंट, टीवी होस्टिंग और अन्य ब्रांड इंडोर्समेंट आदि से भी अच्छी ख़ासी कमाई कर लेते हैं.

250 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या… 

सूर्या कुल संपत्ति के मामले में भी कई लोकप्रिय कलाकारों को पछाड़ते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूर्या कुल 250 करोड़ रुपये से भी अधिक की संपत्ति के मालिक हैं.

करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक सूर्या को महंगी गाड़ियों का भी शौक हैं. उनके कार कलेक्शन में टोयोटा की फोर्च्युनर, जागुआर एक्सऍफ़, ऑडी ऐ 7, मर्सिडीज बेंज एम.एल क्लास और ऑडी क्यू 7 जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं.

सूर्या के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में अभिनेत्री ज्योतिका से शादी की थी. दोनों दो बच्चे दिया और देव के माता-पिता हैं.

Related Articles

Back to top button