मनोरंजन

टीवी अभिनेता विशाल वशिष्ठ ने अपनी बचपन की दोस्त से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर छायी तस्वीरें

टीवी दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलेब्‍स शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे हैं। पूजा बनर्जी, श्रद्धा आर्या से लेकर हर किसी ने शादी रचा ली है। अब इसी कड़ी में टीवी के पॉपुलर शो में से एक ‘इश्क में मर जावा-2’ फेम अभिनेता विशाल विशिष्ठ ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिपाक्षी से शादी कर ली है।

vishal vashishtha

वरिष्ठ और दिपक्षी ने 14 नवंबर को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और फैंस इस कपल को कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। शादी से पहले विशाल ने अपने कुछ खास दोस्तों के बीच एक ग्रैंड बैचलर पार्टी रखी थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छायी थी। विशाल की शादी एक लैविश सेलिब्रेशन रही जिसमें यह कपल काफी मौज मस्ती करता नजर आया।

शादी में विशाल ने गोल्डन व्हाइट शेरवानी पहनी थी और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाल पगड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं दिपाक्षी ने लाल कलर का खूबसूरत ब्राइडल लहंगा पहना था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरती में गोल्ड ज्वेलरी के साथ चार चांद लगाए। विशाल और दिपाक्षी की शादी समुद्र तट के करीब हुई जहां पर मंडप को नीले पर्दो और खूबसूरत फूलों से सजाया गया। इनका शादी का मंडप काफी मनमोहक लग रहा था।

vishal vashishtha

शादी से पहले विशाल और दिपाक्षी की हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें विशाल और दिपाक्षी काफी कूल मूड में नजर आ रहे थे। साथ इन्होंने अपने दोस्तों संग काफी मस्ती की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह कपल शादी की रस्मों को निभाते हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और यह जोड़ी भी एक साथ काफी परफेक्ट लग रही है।

विशाल और दिपाक्षी की शादी किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी। वरमाला पहनाते समय भी लड़का और लड़की वाले दोनों की तरफ जमकर मस्ती भरा माहौल दिखाई दिया। बता दें, विशाल वशिष्ठ की दुल्हन यानी कि दिपाक्षी उनका बचपन का प्यार है। दोनों स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे। विशाल और दिपाक्षी की शादी में सिर्फ परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

बता दें, विशाल वशिष्ठ टीवी के एक जाने-माने अभिनेता है जिन्हें सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’, ‘गंगा’, ‘विष’, ‘जाट की जुगनी’ जैसे सीरियल के लिए पहचाना जाता है। वहीं बात करें दिपाक्षी की तो वह शॉर्ट फिल्में और एड्स डायरेक्टर है।

Related Articles

Back to top button