अजब ग़जब

बॉलीवुड के इन 10 परिवारों की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, बचपन की यादों को समेटे हुए है यह तस्वीरें

बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बचपन भी किसी आम इंसान के बचपन की तरह ही होता है। लेकिन बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद फैंस इनके बचपन के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं कुछ सेलिब्रिटी अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिन्हें खूब पसंद की जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बचपन की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

ऋतिक रोशन

hrithik roshan

ऋतिक रोशन मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं जो आज दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि ऋतिक बचपन से ही बहुत हैंडसम है और उनकी क्यूटनेस इस तस्वीर में साफ झलक रही है।

अक्षय खन्ना

akshya khanna

 

 

 

जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षय खन्ना और राहुल हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही उनकी मां शोभा दोनों बेटों के साथ बहुत खूबसूरत लग रही है।

राजेश खन्ना

twinkle

दिग्गज अभिनेताओं में शुमार राजेश खन्ना ने मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से शादी रचाई थी। राजेश खन्ना और डिंपल की दो बेटियां जिनका नाम ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तो वहीं रिंकी खन्ना ने बॉलीवुड में न के बराबर काम किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल और रिंकी खन्ना बचपन में बहुत ही खूबसूरत लगती थी।

करिश्मा-करीना

karishma

मशहूर अभिनेता रणधीर कपूर की बेटी करीना और करिश्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दोनों ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर काफी छोटी लग रही है लेकिन इनकी खूबसूरती देखने लायक है।

अमिताभ बच्चन

amitabh bacchan

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ पत्नी जया बच्चन भी नजर आ रही थी। साथ ही बेटा अभिषेक और बेटी श्वेता भी दिखाई दे रही हैं।

धर्मेंद्र

isha and ahana

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने दो शादी रचाई है। फिल्मों में काम करने के दौरान उन्होंने मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से शादी रचाई जिनसे उनको दो बेटी हुई जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा देओल और आहना देओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के साथ नजर आ रही है।

रणबीर कपूर

ranbir and riddhima

रणबीर कपूर की एक बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर और नीतू के साथ नजर आ रहे हैं। रणबीर और रिधिमा दोनों भाई बहन साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं।

जितेंद्र

जाने-माने अभिनेता जितेंद्र कपूर नई बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, साथ ही उनके    डांस को भी खूब पसंद किया गया था। पिछले दिनों जितेंद्र कपूर के परिवार की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एकता कपूर और तुषार कपूर काफी छोटे नजर आ रहे थे। एकता कपूर हंसते हुए बहुत ही प्यारी लग रही थी, तो वहीं तुषार एक नजर में पहचान नहीं आ रहे थे।

शाहरुख़ खान

अमजद खान

Related Articles

Back to top button