बॉलीवुड

तुनिशा शर्मा का शव देख बेहोश हुईं उनकी मां, रो-रोकर बुरा हाल, आंखें नम कर देगा Video

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तुनिशा शर्मा की मौत के बाद हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस के सुसाइड करने के बाद फैंस को गहरा झटका लगा है तो वहीं उनकी मां सदमे से बाहर नहीं आ पा रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

tunisha sharma

बेटी का शव देख बेसुध हुई एक्ट्रेस की मां
बता दें, तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने कथित बॉयफ्रेंड से शिजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया जिसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया। इसके बाद तुनिशा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम होने के दौरान उनकी मां अस्पताल पहुंची हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की मां पूरी तरह से टूट चुकी है और उन्हें फैमिली के लोग संभालते हुए नजर आ रहे हैं। तुनिशा की मां को देखकर हर किसी के आंखें नम हो गई। देखा जा सकता है कि अस्पताल के बाहर उनकी मां चल भी नहीं पा रही है।कहा जा रहा है कि जैसे ही उन्होंने बेटी का शव देखा तो वह बेसुध हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत कार में बैठाया गया। ये वीडियो देखने के बाद फैंस की भी ऑंखें नम हो गई। बता दें मुंबई के मीरा रोड इलाके के शमशान घाट पर तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया।

tunisha sharma

हिरासत में हैं शिजान खान 
उधर शिजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। तुनिशा की मां का आरोप है कि शिजान की वजह से ही उनकी बेटी ने सुसाइड किया है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

tunisha sharma

ऐसे में तुनिशा डिप्रेशन में चली गई और फिर उन्होंने मौत को गले लगा लिया। हालाँकि शीजान के वकील का कहना हैं कि, “दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका था और दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे। इसीलिए शीजान का इस केस से कोई लेना देना नहीं है।”

tunisha sharma

20 की उम्र में हासिल कर ली थी सफलता
बता दे 20 साल की तुनिशा शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस थी। तुनिशा ने ‘शेर-ए-पंजाब’, ‘महाराजा रंजीत सिंह’, ‘हीरो- गायब मोड़ ओन’, ‘इंटरनेट वाला लव’, ‘इश्क शुभानअल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’ जैसे टीवी शोज में काम किया था। 20 साल की उम्र में तुनिशा ने न केवल टीवी सीरियल बल्कि वह ‘कहानी 2’, ‘बार-बार देखो’, ‘दबंग 3’, ‘फितूर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी थी।

Related Articles

Back to top button