बॉलीवुड

करीना कपूर का अपनी शादी पर बड़ा बयान, कहा मैं अब थक चुकी हूँ और मुझे दर्द भी होता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सफल एक्ट्रेस में से एक है. करीना कपूर इस समय फिल्मों में कम एक्टिव है लेकिन हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. करीना कपूर ने खुद की मेहनत पर अपनी पहचान बनाई है. करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है. साथ ही उनके फैंस भी उनकी एक-एक पोस्ट का इन्तजार करते है.

कुछ दिनों पहले ही करीना ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक योग करते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी योग यात्रा पर एक लम्बा पोस्ट भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे भी किये है.

kareena kapoor

इस एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, मेरे लिए मेरी योग यात्रा वर्ष 2006 से ही शुरू हो गई थी. इसी दौरान मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी. मगर अब दो बच्चे होने के बाद मैं काफी थक चुकी हूँ. साथ ही दर्द से काफी भरी हुई हूँ. इसके बावजूद भी मैंने हार नहीं मानी हैं, धीरे-धीरे अपनी फिटनेस पर वापस आ रही हूँ. दरअसल योग से मेरा टाइमपास होता हैं और ये मेरे लिए कंसिस्टेंसी का मंत्र भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं दूसरी और करीना कपूर खान की इस पोस्ट में उनके चाहने वालों के अंदर नई उमंग बनने वाली हैं. सिर्फ करीना के फैन्स ही नहीं बल्कि देश के अन्य सलिब्रेटियों के लिए भी एक्ट्रेस का पोस्ट काफी प्रेरणादायक हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बेबो के इस पोस्ट को लाइक किया हैं.

ज्ञात हो कि अब करीना कपूर (Kareena Kapur) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट (Instragram Post) को उनके फॉलोअर्स खूब पसंद कर रहे हैं. करीना की इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके है.

kareena kapoor

बता दें कि,करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे को जन्म देने के बाद ही उन्होंने अपना वर्कआउट शुरू कर दिया और अपने शरीर को फिट रखना चालू कर दिया. वह बच्चे को जन्म देने के बाद ही अपने घर के आस-पास टहलती हुई दिखाई दी थी. आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर अपना ज्यादा से ज्यादा समय घर पर ही बिता रही है.

गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. करीना कपूर ने 2012 में पटौदी के नबाब सैफ अली खान (Saif Ali khan) से शादी की हुई थी. करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. इनसे इन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इससे पहले भी दोनों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button