बॉलीवुड

ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच रोज होती थी लड़ाई, हर रात पत्नी से माफी मांगकर सोते थे एक्टर, ये थी वजह

अभिषेक बच्चन उन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं, जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से गहरा नाता है परंतु फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। भले ही अभिषेक बच्चन ने कई फ्लॉप फिल्में दीं, परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी दमदार एक्टिव के बल पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

अभिषेक बच्चन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में छाए रहते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश हैं, उनकी खुशहाली जीवन में उनकी पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक अहम भूमिका निभाती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के ऐसे कपल में शुमार हैं, जिनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया। भले ही शादी के कई साल बीत चुके हैं, परंतु इन दोनों के बीच का प्यार अभी भी बरकरार है। बॉलीवुड के यह दोनों कपल अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभा रहे हैं। शादी के इतने सालों के बाद भी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को इवेंट्स में साथ में देखा जाता है।

ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की है और दोनों ने ही खुल कर अपने अनुभव शेयर किए। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी हुई कई बातों का खुलासा किया था। उन्होंने इस दौरान बताया था कि दोनों के बीच काफी लड़ाइयां हुआ करती थीं।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि ऐश्वर्या से लड़ाई खत्म करने के लिए वह हमेशा माफी मांगते थे। इंटरव्यू के दौरान कुछ इस प्रकार के खुलासे ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी किए थे। जब ऐश्वर्या राय बच्चन से यह सवाल पूछा गया था कि क्या शादी के बाद उन दोनों के बीच लड़ाइयां हुई थीं, तब इस सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था कि रोजाना ही हमारे बीच लड़ाइयां होती थीं।

इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने आगे यह बताया था कि लड़ाईयां नहीं एक तरह की असहमति होती थी। उन्होंने बताया कि अगर यह लड़ाइयां ना होती तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती। वहीं दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन ने यह कहा था कि सारी लड़ाईयों में महिलाएं नहीं मानती हैं। अभिनेता ने यह कहा कि हमने एक नियम बनाया था कि लड़ाई के बीच हम नहीं सोएंगे।

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि ज्यादातर लड़ाई में हमने बीच में ही एक दूसरे से माफी मांग ली क्योंकि हम नींद में होते थे और आखिर में उन्होंने कहा कि महिलाएं हमेशा सही होती हैं और यह बात हम जितनी जल्दी मान लें उतना ही हमारे लिए बेहतर होगा।

अभिषेक बच्चन ने पत्नियों पर टिप्पणी करते हुए यह भी कहा था कि “भले ही मर्द के पास कितने भी पुख्ता सबूत क्यों ना हों, लेकिन पत्नियां ही हमेशा सच्ची होती हैं और पत्नियों के सामने कोई भी सबूत काम नहीं करते हैं।” भले ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को इतने साल हो चुके हैं परंतु फैन्स आज भी उनकी तस्वीरों को बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं। वैसे आप सभी लोगों को ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button