बॉलीवुड

अनुपमा-इमली से सई-पाखी तक, बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी आपकी पसंदिता TV की ये बहुएं

टीवी में आने वाली हसीनाएं लुक और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है. ये टीवी की हसीनाएं अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इन एक्ट्रेस में से कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी है जो बचपन में भी बहुत ही खूबसूरत लगती थी. उस जमाने में ये हसीनाएं अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से लोगों का दिल जीता करती थी.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

Rupali Ganguly

रुपाली गांगुली अपने बचपन में बहुत ही मासूम नज़र आती थी. उनकी इस तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि छोटी रुपाली गांगुली की क्यूटनेस देखकर कोई भी उनसे दूर रह पायेगा. रुपाली गांगुली का शो इस समय TRP पर टॉप में बना हुआ है. देश के लोग उन्हें देखना काफी पसंद करते है.

सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

Sumbul Touqeer Khan

इन दिनों स्टार प्लस पर टीवी शो ‘इमली’ काफी मशहूर हो रहा है. ‘इमली’ का लीड किरदार निभाने वालीं सुम्‍बुल तौकीर खान अपने सीरयल में एक गांव की लड़की का किरदार अदा कर रही हैं. हालांकि अपनी असल जिंदगी में सुम्‍बुल तौकीर खान काफी स्टाइलिश हैं. उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य, इशारों इशारों में और वारिस में भी काम किया है. वह जोधा अकबर में भी दिखाई दी थी.

टीवी सीरियल इमली से पहले उन्होंने आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म आर्टिकल 15 में भी काम किया है. देखें उनके बचपन की तस्वीर.

आयशा सिंह (Ayesha Singh)

Ayesha Singh

आयशा सिंह सीरियल गुम है किसी के प्यार में नज़र आ रही है. कहानी में आयशा सिंह अपने आगे किसी को बोलने नहीं देती हैं. इस शो में उन्हें मिर्ची का निकनेम दिया गया है. बचपन में आयशा सिंह बड़ी ही सीधी-साधी नजर आती थीं.

आयशा सिंह ने 2015 में डोली अरमानो की के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. 2017 में, उन्होंने आदिश्या के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने रीना की भूमिका अदा की थी.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी ‘ये है मोहब्बतें’ से देश भर में काफी मशहूर हुई. उनकी बचपन की तस्वीर देखकर आप उनको पहचान ही नहीं पाएंगे. तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी बहुत इनोसेंट लग रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के करियर की शुरुआत साल 2004 से जीटीवी के ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार’ से हुई थी.

इस टैलेंट शो में हिस्सा लेने के लिए वे भोपाल से दिल्ली पहुंची थीं. दिव्यांका ने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के जरिए छोटे परदे पर कदम रखा था.

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)

Aishwarya Sharma

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक निगेटिव किरदार निभा रही है. एक इंजीनियर स्टूडेंट से अभिनेत्री बनीं ऐश्वर्या शर्मा ने टेलीविजन शो मेरी दुर्गा से 2017 में डेब्यू किया था. बाद में ऐश्वर्या शर्मा माधुरी टॉकीज (2019) में दिखीं. अपने बचपन की तस्वीर में वह बहुत ही मासूम लग रही है. उनकी ये तस्वीर इस बात का सबूत है.

गौहर खान (Gauahar Khan)

Gauhar Khan

बिग बॉस के घर में सबकी हालत खराब करने वाली और सोशल मीडिया पर सबकी घटिया खड़ी करने वाली गौहर खान बचपन में बहुत क्यूट हुआ करती थी. गौहर खान की इस तस्वीर से तो आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे.

Related Articles

Back to top button