मनोरंजन

टीवी की इन 10 अभिनेत्रियों की सफल नहीं रही पहली शादी, फिर से बसाया नया घर

श्वेता तिवारी से लेकर रेणुका शहाणे तक, इन 10 टीवी अभिनेत्रियों ने रचाई दूसरी शादी

छोटे पर्दे पर काम करने वाली कई अभिनेत्री ऐसी हैं जिनकी पहली शादी सफल नहीं रही। ऐसे में इन अभिनेत्रियों ने टूटने के बजाय अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना पसंद किया और एक बार फिर से अपना घर बसा कर खुशहाल जिंदगी जीने लगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने दो बार शादी की है और ये अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं।

दीपशिखा नागपाल

deepshikha nagpal

दीपशिखा नागपाल टीवी के कई सीरियल से में नजर आ चुकी है और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। बता दें, अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने जितेंद्र संग शादी रचाई थी लेकिन साल 2007 में इनका तलाक हो गया। इसके बाद अभिनेत्री ने केशव से शादी रचाई।

श्वेता तिवारी

shweta tiwari

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री के रूप में शामिल श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता। श्वेता तिवारी ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है और वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है। बता दें, श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी रचाई थी लेकिन 9 साल बाद इनका रिश्ता टूट गया। उसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी रचाई।

गौतमी कपूर

gautami kapoor

गौतमी कपूर ने मधुर श्राफ नाम के फोटोग्राफर से शादी रचाई थी लेकिन कुछ सालों बाद इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद गौतमी कपूर ने मशहूर अभिनेता राम कपूर के संग शादी रचाई और अब यह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है।

अर्चना पूरन सिंह

archana puran singh

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह इन दिनों टीवी की सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही है। अर्चना पूरन सिंह की पहली शादी असफल रही थी, इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेता परमीत सेठी से शादी रचाई और अब यह जोड़ी अपने निजी जीवन में बहुत खुश है।

तनाज ईरानी

tanaaz irani

अभिनेत्री तनाज ईरानी ने पहले थिएटर आर्टिस्ट फरीद से शादी रचाई थी। लेकिन उनकी यह शादी असफल रही और फिर उन्होंने बख्तियार ईरानी से शादी रचाई।

रेणुका शहाणे

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के जरिए रेणुका शहाणे को एक बड़ी सफलता मिली थी। पहले रेणुका शहाणे ने विजय कैंकरे से शादी रचाई थी लेकिन कुछ सालों बाद ही इनकी शादी टूट गई। इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा के संग शादी रचाई।

स्नेहा वाघ

sneha wagh

टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ के लिए मशहूर अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने अविष्कार दर्वेकर से शादी रचाई थी लेकिन इनकी यह शादी असफल रही। ‌इसके बाद स्नेहा ने दूसरी शादी की लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और 8 महीने में इनकी दूसरी शादी भी टूट गई।

श्रद्धा निगम

shraddha nigam

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा निगम ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। लेकिन महज 1 साल के अंदर ही इनकी शादी टूट गई थी और एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद श्रद्धा निगम ने मयंक आनंद से शादी रचाई

चाहत खन्ना

Chahatt Khanna

टीवी के पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक चाहत खन्ना ने भारत नरसिंघानी से शादी रचाई थी लेकिन साल 2006 में इनकी शादी टूट गई। रिपोर्ट की माने तो चाहत खन्ना का कहना है कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे, इसके बाद चाहत ने फरहान मिर्जा से शादी रचाई लेकिन चाहत की यह शादी भी टूट गई।

डिंपी गांगुली

dimpi ganguli

मशहूर अभिनेत्री डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से शादी रचाई थी लेकिन इनकी शादी 4 साल ही चल सकी और फिर इनका तलाक हो गया। इसके बाद डिंपी ने रोहित रॉय से शादी की।

Related Articles

Back to top button