बॉलीवुड

ट्रोलर्स पर भड़की सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड की बहन, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री गमगीन है। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती की चुप्पी पर भी सवाल उठ रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

सुशांत और कृति का था रिलेशनशिप-

बता दें कि सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप होने के बाद कृति सैनन उनकी जिंदगी में आई थी। दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चाओं में भी रहा था। ऐसा माना जाता है कि इन दोनों रिलेशन के कारण सुशांत की कृति की बहन नुपूर से भी अच्छी दोस्ती थी। हालांकि, डेटिंग के कुछ समय बाद खबरें आई थी सुशांत-कृति अलग हो चुके हैं। अब सुशांत की मौत पर कृति की ख़ामोशी पर सब सवाल उठा रहे हैं।

क्या लिखा नुपूर ने?

नुपूर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि अचानक कल से लोगों ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर चर्चा शुरू कर दी है और यहां ऐसे लोग हैं जो उन लोगों को मानसिक यातना दे रहे हैं जो पहले ही शॉक्ड और दुखी हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि लोग सोशल मीडिया कुछ भी पोस्ट ना करने की वजह से उन्हें ट्वीट और मैसेजेस की ज़रिए ट्रोल कर रहे हैं। नुपूर ने आगे लिखा, ‘लोग कह रहे हैं, आप निर्दयी हो…एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिऐक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो। हमें लगातार ऐसे कॉमेंट्स और मेसेज मिल रहे हैं। आपकी परमिशन हो तो हम सुकून से रो सकते प्लीज?’

नुपूर ने सुशांत संग की थी पिक्चर शेयर-

बता दें कि नुपूर सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक पिक्चर शेयर की थी जिसमें वो किसी हिल स्टेशन के पास हाथ में कप लिए बैठी हैं और सुशांत ने उन्हें पीछे से गले लगाया हुआ गै। इस पुरानी तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं।’ इसके बाद उन्‍होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया।

शॉक्ड है अंकिता लोखंडे-

वहीं, सुशांत की 6 साल गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उनके निधन से शॉक्ड हैं। उनका रिएक्शन जानने के लिए जब एक टीवी चैनल ने उनको फोन किया तो सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता के मुंह से सिर्फ ‘क्या’ निकला और उन्होंने फोन रख दिया।

बता दें, रविवार को सुशांत के निधन के बाद सोमवार शाम करीब 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम विदाई में उनके परिवार वालों के अलावा टीवी जगत के कई सितारे भी मौजूद थे। जानकारी हो कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके निधन की वजह हैंगिंग बताई गई है। खैर, पुलिस अब भी जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है और उनके इस कदम के पीछे वजह जानने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button