बॉलीवुड

शादी को लेकर आलिया को मिली पिता महेश भट्ट से धमकी, कहा- ‘यदि शादी की तो बाथरूम में ले जाकर

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर सुर्खियों में है। आलिया भट्ट बड़े ही जोरों शोरों से अपने इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट मशहूर निर्देशक और प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी है ऐसे में वह बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई है।

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है और कई दिनों से दोनों की शादी भी सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब है कि, रणबीर और आलिया का प्यार किसी से छुपा नहीं है। वे अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। जब आलिया के सामने रणबीर का नाम लिया जाता है तो वह शर्म से लाल हो जाती है तो वहीं जब रणबीर के सामने आलिया का जिक्र होता है तो उनके चेहरे पर आलिया के लिए प्यार साफ झलकता है। आलिया रणबीर से करीब 10 साल छोटी है।

alia bhatt

कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक इनकी शादी की तारीख तय नहीं हुई है। इसी बीच आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। कहा जा रहा है कि महेश भट्ट बेटी आलिया भट्ट की शादी नहीं होने देना चाहते हैं।

alia bhatt

दरअसल हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपने पापा महेश भट्ट को लेकर कहा कि, “मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. उनका बस चले तो वे कभी मेरी शादी ना होने दें.” आलिया ने कहा कि, “शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे. पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते. वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि मैं उनसे दूर चली जाऊंगी.”

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट ने एक्टर अर्जुन कपूर संग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेड’ में किसिंग सीन्स दिए थे, जिस पर एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मैं सिर्फ उस फिल्म में एक्टिंग कर रही थी, लेकिन मेरे पिता ने ये सीन देखकर कहा था कि अगर रियल लाइफ में तुमने मेरे सामने किसी को किस किया, तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा।’

alia bhatt

बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा फिल्म ‘आरआरआर’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट सीता के किरदार में होंगी। आलिया भट्ट की यह फिल्म बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं।

alia bhatt

फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता जूनियर एनटीआर अजय देवगन और रामचरण जैसे बड़े सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी अभिनेत्री आलिया भट्ट की झोली में फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र ‘शामिल है। इस फिल्म में वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है. ये जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button