बॉलीवुड

बेटे सनी देओल के कहने पर धर्मेंद्र कार में ही गाने लगे गाना, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा में के इतिहास में सबसे सफल अभिनेताओं की लिस्ट में एक नाम धर्मेंद्र का भी आता है। धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और वह अपनी मजबूत कद काठी और एक्शन के लिए “हीमैन” के नाम से भी जाने जाते हैं। 85 साल के धर्मेंद्र एक जिंदादिल इंसान हैं। उनकी जिंदादिली सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो के माध्यम से सामने आती रहती है। सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाले धर्मेंद्र अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।

आपको बता दें कि आए दिन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं, जिसको फैंस बहुत पसंद करते हैं। अभिनेता के द्वारा शेयर की गई पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। इसी बीच धर्मेंद्र ने अपनी एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह अपनी ही फिल्म का एक गाना गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र 1968 में आई फिल्म “मेरे हमदम मेरे दोस्त” का एक बहुत ही खूबसूरत गाना “फूल जैसे तन पर जलवे ये रंग….” को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र कार के अंदर बैठकर जिस अंदाज से इस गाने पर परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं, उनका स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने पर धर्मेंद्र एक्सप्रेशन भी बेहद शानदार तरीके से देते हुए दिख रहे हैं।

धर्मेंद्र ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है। अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “सनी की कार में ये गाना बज रहा था। सनी ने अचानक कहा- पापा, प्लीज मेरे लिए इस लवली सॉन्ग पर परफॉर्म करिए। तो मैं मना नहीं कर पाया। फ्रेंड्स उम्मीद है आपको पसंद आया होगा।” सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो शेयर करते ही पलक झपकते वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)


आपको बता दें कि फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त” में अभिनेता धर्मेंद्र के साथ अपने समय की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर नजर आईं थीं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में जानी-मानी अभिनेत्री मुमताज भी दिखी थीं। लगातार इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और वीडियो देखने के बाद सभी अभिनेता की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने भी कमेंट करते हुए अपने पापा पर प्यार लुटाया है।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन यह लिखा है कि “पाजी आपको देख कर बहुत मोटिवेशन मिलती है।” वहीं एक अन्य फैन ने यह लिखा है कि “सर आप कितने तरोताजा हैं।” इसके अलावा एक यूजर ने इस दौरान सनी देओल का शुक्रिया अदा किया और कहा कि “थैंक्यू पाजी आपकी वजह से हमें हमारे धर्मेंद्र सर की झलक देखने को मिल गई।” इसी प्रकार से लगातार लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

बताते चलें कि इससे पहले भी धर्मेंद्र ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें सलमान खान उन्हें अपना पसंदीदा कलाकार बताते हुए कहते हैं कि अपने करियर में उन्होंने धर्मेंद्र जी को ही फॉलो किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में उनके बारे में इतना अच्छा बोलने के लिए सलमान को थैंक्यू लिखा और उन्होंने सलमान खान को बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक बताया।

Related Articles

Back to top button