अजब ग़जब

अस्पताल के चपरासी से MBBS डॉक्टर को हुआ प्यार तो रचा ली शादी, इंटरनेट पर छाई अनोखी लव-स्टोरी

प्यार अंधा होता है.. ये कहावत दुनिया में यूं ही नहीं मशहूर है, बल्कि लोग खुद ही इसे अपनी मोहब्बत की दास्तानों से सच साबित करते हैं। ऐसे ही एक अनोखी प्रेमकहानी की दास्तान इस वक्त सोशल मीडिया के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये मोहब्बत की दास्तान पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आई है, जहां एक MBBS डॉक्टर ने अपने अस्पताल में साफ-सफाई और चाय देने का काम करने वाले शख्स से लव मैरिज (MBBS doctor marries Chaiwala) कर पूरी दुनिया को दंग कर दिया है।

जी हां, वैसे तो जब घर-परिवार वाले लोग लड़कियों के लिए रिश्ता ढूंढते हैं तो पैसों से लेकर सामाजिक रूतबा और ओहदा तक देखा जाता है। लेकिन इस पाकिस्तानी लेडी डॉक्टर किश्वर ने अपने जीवन साथी के रूप में जिस शख्स को चुना है उसमें न तो ओहदा देखा और ना हीं उसकी सामाजिक हैसियत। बस दिल की बात सुनी और उस पर मुहर लगा दी। ऐसे में पाकिस्तान के ओकारा तहसील के दीपालपुर में रहने वाले डॉक्टर किश्वर और शहज़ाद की लव-स्टोरी (Pakistani couple’s love story) आज वहां से निकलकर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है।

चायवाले शहज़ाद की तहज़ीब पर फिदा हुई डॉक्टर किश्वर

आजकल इस पाकिस्तानी कपल की लवस्टोरी पर इंटरनेट दिल खोलकर प्यार जता रहा है, जहां लोग इनकी तस्वीरें और कहानी खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर काफी सारे खुलासे भी किए हैं। जैसे कि ये दोनो कैसे मिले और किसने किसको किस तरह से प्रपोज किया है। इस यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू डॉक्टर किश्वर ने बताया है कि उन्हें अस्पताल में करने वाले शहज़ाद पहली ही नजर में भा गए थे। खासकर शहज़ाद की सादगी और उनकी तहज़ीब ने किश्वर का दिल जीत लिया था।

किश्वर का प्रपोजल सुन शहज़ाद को आ गया था बुखार

ऐसे में किश्वर ने मुलाकात के कुछ महीने बाद ही शहज़ाद से उसका नंबर लिया और बाते करने लगी। धीरे-धीरे दोनो के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार, इसके बाद एक दिन किश्वर ने शहज़ाद को अपने कमरे में बुलाकर सीधे प्रपोज कर दिया। वहीं शहज़ाद, किश्वर को पसंद तो करते थें पर उन्हे इस तरह के प्रपोजल का कोई अंदाजा नहीं था, ऐसे में वो सकते में आ गए। शहज़ाद बताते हैं कि उन्हें किश्वर का प्रपोजल सुन बुखार तक आ गया था, पर बाद में उन्हें अपनी किस्मत पर यकीन हुआ और फिर कुछ दिनों में दोनो शादी रचा ली (MBBS doctor marries Chaiwala)।

शादी के बाद किश्वर को छोड़ना पड़ी अस्पताल की नौकरी

वहीं शहज़ाद से शादी के बाद किश्वर ने अस्पताल की अपनी नौकरी छोड़ दी हैं, क्योंकि वहां उन्हें लोगों के कई तरह के ताने को मिलते थे। अब किश्वर, शहज़ाद के साथ मिलकर एक मेडिकल शॉप चलाती हैं और भविष्य में खुद का अपना क्लीनिक खोलने की योजना बना रही हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस कपल की तारीफें कर रहे हैं और ढ़ेरों बधाईयां भी दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button