बॉलीवुड

लहू से लथपथ और चेहरे पर जख्म के साथ हॉस्पिटल में दिखीं सनी लियोन, वायरल हुई तस्वीरें

अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है। लेकिन इसी बीच सनी लियोन की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर फैंस दंग रह गए। इन तस्वीरों में सनी लियोन खून में लथपथ दिखाई दे रही है। उनकी आंखों पर कट का निशान नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर सनी लियोन को क्या हुआ? तो आइए जानते हैं सनी लियोन की इस वायरल तस्वीर की सच्चाई..

sunny leone

दरअसल, सनी लियोन इन दिनों विक्रम भट्ट की आगामी वेब सीरीज ‘अनामिका’ को लेकर सुर्खियों में है। यह वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो सनी लियोनी की यह वेब सीरीज हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ की तर्ज पर बनाई गई है और वायरल हो रही तस्वीर भी इसी वेब सीरीज से जुड़ी हुई है।

sunny leone

वेब सीरीज के रिलीज से पहले ही सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर को शेयर किया था। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सनी लियोन के शरीर पर जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके चेहरे पर आंख के पास भी खून के निशान नजर आ रहे हैं। वह इस तस्वीर में हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जिसने भी सनी लियोन की यह तस्वीर देखी वह डर के मारे सहम गया। खैर सनी लियोन सुरक्षित है और उनकी यह तस्वीर वेब सीरीज अनामिका की है। बता दें, इस वेब सीरीज में सनी लियोन के साथ मशहूर अभिनेता समीर सोनी, सोनाली सहगल, शहजाद शेख, आयात खान और राहुल देव जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

sunny leone

इसके अलावा सनी लियोन का नाम एडल्ट फिल्मों में काम करने के बयान में भी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, जब सनी लियोन से पूछा गया कि उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम क्यों किया? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि, वह किसी चीज को चुनने के लिए दूसरों का सहारा नहीं लेती बल्कि वह अपने आप इसका फैसला करती है। सनी लियोन ने कहा कि, “मुझे पता है कि जिंदगी में मेरी पसंद वह नहीं है जो दूसरे लोग बनाएंगे और मैं नहीं चाहती कि वे उन विकल्पों को चुनें, लेकिन खुद के प्रति सच्चा होना सबसे अच्छी बात थी कि जो मैं अपनी जिंदगी के लिए कर सकती थी।”

sunny leone

बता दें, सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म-2’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था। हालांकि इससे पहले वह टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में दिखाई दे चुकी थी। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें जिस्म-2 में काम करने का मौका दिया। इस फिल्म के बाद सनी लियोन ने ‘रागिनी MMS-2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में काम किया।

sunny leone

 

Related Articles

Back to top button