बॉलीवुड

‘धाकड़’ की शूटिंग हुई खत्म, कंगना ने की फिल्म मेकर्स के संग जबरदस्त पार्टी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल कंगना रनौत ने अपनी पूरी मेहनत और लगन से एक्टिंग की दुनिया में खास मुकाम हासिल किया है। कंगना अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है और इसके चलते वह कई बार विवादों से भी घिर चुकी है। हालांकि कंगना को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह खुलकर अपना मत रखती है।

इसी कारण कंगना को बॉलीवुड की ‘क्वीन’ भी कहा जाता है। आज कंगना के पास कई फिल्में और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। अब जल्द ही कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली है और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

kangana ranaut

जी हाँ…कंगना ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि, फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इन तस्वीरों में कंगना फिल्म मेकर्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना फिल्म के निर्देशक रजनीश घई, निर्माता सोहेल मकलाई और बहन रंगोली चंदेल के साथ बुडापेस्ट में है।

kangana ranaut

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, कंगना रनौत ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है। पार्टी के दौरान कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रा लेट पहनी हुई है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में गोल्डन चैन और बालों का बन बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


वैसे तो कंगना के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने कंगना की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह हमारी संस्कृति नहीं है।” वहीं बात करें फिल्म ‘धाकड़’ की तो इस फिल्म में कंगना एक जासूस एजेंट अग्नि की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल भी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

kangana ranaut

kangana ranaut

गौरतलब है कि, कंगना की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है और इसी के चलते कंगना को कई अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए करीब 15 साल हो गए हैं और उन्होंने अभी तक राष्ट्रीय पुरस्कार समेत कई अवार्ड अपने नाम किए हैं। हाल ही में कंगना को भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना अभी तक अपने करियर में तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 4 फिल्म फेयर पुरस्कार इसके अलावा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी वह आईफा, स्टारडस्ट, फिल्म फेयर, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जैसे कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना का नाम फॉर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटी की सूची में भी एक या दो बार नहीं बल्कि 6 बार शामिल हो चुका है।

Related Articles

Back to top button