बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे कर रही बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी, सामने आई दोनों की वेडिंग डिटेल्स

संगीत से लेकर शादी तक, ऐसी चल रही है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तैयारियाँ

टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अंकिता 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधने वाली है. इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी का भी मजा लिया था. अब उनकी शादी की सभी रस्मों का खुलासा हो गया है.

ankita lokhande and vicky jain

अंकिता और विक्की जैन की शादी के सभी फंक्शन यानी हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी मुंबई में ही होने वाले है. इन दोनों की शादी का इन्विटेशन भी सेलिब्रिटी कपल के दोस्तों और करीबियों को भेजा जा चुका है. इस शादी की मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी.

वहीं 13 दिसंबर को इस कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और इसी शाम को संगीत का प्रोग्राम होगा. इसके बाद शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा.

ankita lokhande and vicky jain

सभी फंक्शन्स में अलग-अलग थीम रखी गई है
कपल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए ब्राइट पॉप थीम चुनी है. वहीं दोनों ने सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी है. वहीं हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमानों को पीले रंग के कपड़ो में पहुंचना है. वहीं संगीत के लिए इंडो-वेस्टर्न थीम रखी गई है.

आपको बता दें कि, अंकिता और विक्की एक-दूसरे को पिछले 3 वर्षों से डेट कर रहे है. इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. सूत्रों की माने तो दोनों जल्द ही अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता भी विक्की की फैमिली के साथ काफी समय बिता रही है. वे दोनों भी एक दूसरे को लम्बे अरसे से जानते है. अंकिता अब अपने इस रिश्ते को आगे ले जाकर एक नाम देना चाहती है. वहीं विक्की भी अंकिता को काफी मानते है. वह अंकिता के हर सपने को पूरा करने की कोशिश करते है.

विक्की से पहले सुशांत सिंह को डेट करती थीं अंकिता

sushant and ankita
गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे विक्की जैन से पहले दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे. 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद अंकिता लोखंडे को विक्की जैन के रूप में दूसरा प्यार मिला.

विक्की जैन के बारे में बात करे तो वह बिजनेसमैन हैं. अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है.

ankita lokhande

अंकिता आखिरी बार पवित्र रिश्ता 2.0 में शहीर शेख के साथ नजर आई थीं. इस शो के पहले सीजन में अंकिता, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी और प्यार हुआ था. इसी शो ने उन्हें देश भर में पहचान दिलाई थी. पवित्र रिश्ता की रिबूट सीरीज में अंकिता-शहीर के साथ ही पूजा भामराह, असीमा वरदान, पीयूष रानाडे, रणदीप राय और उषा नाडकर्णी भी दिखे थे.

Related Articles

Back to top button