समाचार

देश छोड़ रहा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार, दुबई में हो रहे हैं शिफ्ट, जानिये वजह

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड दुनिया में एक खास पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे कलाकार हैं जो हर किरदार को बखूबी निभाते हैं, साथ ही वह सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ते हैं। 19 मई 1976 को मुजफ्फर में जन्मे नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी चौकीदारी का काम करते थे लेकिन आज वह बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार में शामिल है।

nawazuddin siddiqui

इतना ही नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास फिल्मों की भी भरमार है और हर बड़े डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसी बीच खबर आई है कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार भारत छोड़कर दुबई में रहने जा रहा है। जी हां.. ये हम नहीं बल्कि खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा है। मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया ने बताया कि अब वह अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में ही रहेंगे।

nawazuddin siddiqui

आलिया ने अपने बयान में कहा कि, “ये बात सही है कि हम दुबई जा रहे हैं, दुबई जाने के बाद हमारे दोनों बच्चे शोरा और यानी अब वही रहेंगे और अब अपनी पढ़ाई भी वहीं करेंगे। भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है, जहां हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल तक ऐसा ही मौहाल रहने वाला है।

जिस वजह से हमने अपने बच्चों का दाखिला दुबई के स्कूल में करवा दिया है, क्योंकि ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान मौहाल सही नहीं है और बच्चे ढंग से पढ़ भी नहीं पाते हैं, क्लासरूम की पढ़ाई अलग होती है। हम बहुत जल्द दुबई जाने की टिकट करवाने वाले हैं।”

nawazuddin siddiqui

बात करें यदि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हिरोपंती 2’ को लेकर सुर्खियों में है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली है। इसके चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार को दुबई छोड़कर सीधे लंदन के लिए रवाना होंगे। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य किरदार में होंगे।

nawazuddin siddiqui

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नवाजुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर हुई। सरफ़रोश में देखने के बाद अनुराग कश्यप ने उन्हें फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ में लिया और यह फिल्म उनके करियर की हिट साबित हुई।

nawazuddin siddiqui

खास बात यह है कि नवाज फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ काम कर चुके हैं। नमाज जहां आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ में दिखाई दिए थे, तो वहीं शाहरूख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में एक इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुके हैं।

salman khan

Related Articles

Back to top button