बॉलीवुड

जब 2 बच्चों के पिता पर दिल हार बैठीं नेहा पेंडसे, शादी के बाद एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी!

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ और ‘मैं आई कम इन मैडम’ जैसे शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बहुत ही छोटी उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। नेहा बिग बॉस 12 में भी नजर आ चुकी है जहां पर भी वह काफी चर्चा में रही थी।

neha pendse

शुरुआत से ही नेहा पेंडसे अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है। नेहा ने जब अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी तो वह काफी ट्रोल हुई थी। आज यानी कि 29 नवंबर को नेहा पेंडसे अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की करियर की शुरुआत

neha pendse

29 नवंबर 1984 को मुंबई में जन्मी नेहा ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने साल 1995 में आई ‘कैप्टन हाउस’ सीरियल से अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस’, ‘मे आई कम इन’ और ‘भाभी जी घर पर है’ जैसे शोज में काम किया। वह कई कॉमेडी शो का भी हिस्सा रह चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि नेहा पेंडसे अपने करियर में तमिल, तेलुगू, मलयालमऔर मराठी समेत हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

जब उन्होंने मराठी सीरियल ‘भाग्यलक्ष्मी’ में काम किया था तो तब वह काफी चर्चा में रही थी। इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा नेहा ने साल 1999 ने आई फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ में महिमा चौधरी और सनी देओल के साथ काम किया था और यही उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म भी थी।

neha pendse

पार्टनर को लेकर ट्रोल हुई थीं नेहा

बता दें, नेहा पेंडसे का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल व्यास के साथ शादी रचाई। शार्दुल व्यास से पहले नेहा कईयों को डेट कर चुकी थी लेकिन उन्होंने शार्दुल से शादी करने के बाद सब कुछ बता दिया था। वहीं नेहा के पति शार्दुल ने भी दो शादी रचाई थी, लेकिन दोनों ही असफल रही। दोनों शादियों से शार्दुल को दो बेटियां हैं।

 neha pendse

नेहा और शार्दुल की पहली मुलाकात प्रोजेक्ट ‘प्राइम’ के दौरान हुई थी। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने नेहा को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना था। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर इन्होंने शादी रचा ली। जब नेहा ने शार्दुल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की तो लोगों ने शार्दुल को मोटापे की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया।

neha pendse

शादी के बाद ऐसी है एक्ट्रेस की जिंदगी

ऐसे में नेहा ने भी करारा जवाब दिया था।  नेहा ने कहा था कि, “ऐसा जरुरी नहीं कि हर शख्स फिट, वह फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ समस्या का सामना कर रहा हो, शार्दुल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं। उन्हें ट्रोल करना बहुत शर्मनाक है। कोई और नहीं मिला क्या, ये ही मिला था, इस तरह के कॉमेंट को सही नहीं ठहराया जा सकता है।”

neha pendse

बता दें, नेहा और शार्दुल ने 5 जनवरी साल 2020 को शादी रचाई थी।  नेहा, शार्दुल के साथ खुशनुमा जिंदगी जी रही है।  वह सोशल मीडिया पर अक्सर खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Back to top button