बॉलीवुड

उर्फी जावेद अनुपमा के बेटे को करती थी डेट, खुद को जानवर बताकर किया था एक्टर से ब्रेकअप

बिग बॉस’ ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने जितना नाम शो में रहकर नहीं कमाया था, उससे कहीं ज्यादा नाम वह शो के बाहर आने के बाद कमा रही है. उर्फी जावेद इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उर्फी अपने कपड़ों और पहनावों के कारण अक्सर ही सुर्खियां बटोरती है. उर्फी जावेद की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं.

उनकी फैन फॉलोइंग का तो पता नहीं पर एक्ट्रेस की ट्रोलिंग जबरदस्त होती है. हालांकि इस ट्रोलिंग के बीच लोग सिर्फ उनके फैशन सेन्स को ही देख पाते है. आज हम आपको उर्फी की निजी जिंदगी के बारे में बताते है.

urfi javed with paras kalnawat

उर्फी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो बहुत ही कम लोग जानते हैं कि उर्फी जावेद सीरियल ‘अनुपमा’ फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं और पारस, उर्फी को लेकर काफी सीरियस भी थे. मगर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की ये लवस्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

urfi javed with paras kalnawat

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर काफी गंभीर थे पारस कलनावत (Paras Kalnawat)
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पारस कलनावत और उर्फी जावेद की मुलाकात वर्ष 2017 में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी. इसी शो में दोनों की दोस्ती हुई और फिर इनका रिश्ता आगे बढ़ा. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

शुरु में तो इन दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा लेकिन बाद में अपने रिलेशन को खुलेआम कर दिया. कहा जाता है कि पारस अपने इस रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते थे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

केवल 9 महीने में हुआ पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ब्रेकअप
उर्फी जावेद और पारस कलनावत का रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया. हैरानी की बात ये है कि दोनों का रिश्ता महज 9 महीने में ही टूट गया था. उर्फी जावेद ने अचानक ही पारस से बात करना बंद कर दी थी और ब्रेकअप कर लिया था. एक्ट्रेस की इस बात से पारस भी काफी हैरान थे.

ब्रेकअप होने के बाद पारस कलनावत ने उर्फी जावेद के नाम का एक टैटू बनवाया था. ब्रेकअप के बाद पारस कलनावत ने उर्फी जावेद को उनके सारे गिफ्ट लौटा दिए थे.

urfi javed with paras kalnawat

इस ब्रेकअप के बाद उर्फी जावेद ने मीडिया में पारस संग अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि, वह और पारस एक दूसरे से बिल्कुल ही अलग है. पारस को पार्टी करना ज्यादा पसंद नहीं और उर्फी पार्टी एनिमल हैं. इतना ही नहीं, पारस नॉनवेज भी नहीं खाते हैं और उर्फी को नॉनवेज काफी पसंद है.

ऐसा कहते हुए उर्फी ने अपनी और पारस की जोड़ी को अपोजिट पेयर बताया था और कहा था कि ऐसी स्थिति में ब्रेकअप करना ही सही था. पारस कलनावत, उर्फी जावेद से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट गए थे. खुद को संभालने में पारस कलनावत को काफी समय लग गया था.

urfi javed with paras kalnawat

अभिनेता पारस कलनावत आज भी ये बात नहीं समझ पाएं हैं कि उर्फी जावेद ने उनसे ब्रेकअप किस वजह से किया था. उर्फी जावेद ने आज तक पारस कलनावत को ब्रेकअप की कोई वजह नहीं दी है.

Related Articles

Back to top button