विशेष

19 की प्रेमिका 61 साल के प्रेमी को ले गयी घरवालों से मिलवाने, गुस्साए मां-बाप ने किया ऐसा सलूक

अगर आप सभी लोगों ने यह तो सुना ही होगा कि “प्यार अंधा होता है” परंतु यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है कि प्यार अंधा होता है या फिर इंसान। जब कोई व्यक्ति किसी से प्यार करने लगता है तो वह उसके खातिर सारी दुनिया से लड़ने को तैयार हो जाता है। ऐसा कहा जाता है कि प्यार में ऊंच-नीच, जात-पात, उम्र कुछ भी नहीं देखा जाता। वहीं अगर हम उम्र की बात करें तो दो प्यार करने वालों की उम्र में दो-चार साल का अंतर चलता है परंतु अगर कोई अपनी उम्र से 42 साल बड़े इंसान से प्यार करने लगे तो यहां पर यह बात साबित हो जाती है कि प्यार सच में अंधा होता है।

आप सभी लोगों ने प्यार से जुड़ी हुई बहुत सी कहानियां और खबरें देखी-पढ़ी होंगी परंतु आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा कि सच में प्यार अंधा होता है। दरअसल, अमेरिका में 19 साल की लड़की ने 61 साल के बुजुर्ग से शादी कर ली। जी हां, 19 साल की लड़की ने प्यार में अपने 61 साल के प्रेमी से शादी कर ली। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने 61 साल के बॉयफ्रेंड को परिवार से भी मिलवाने ले गई। तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है।

मिली जानकारी के अनुसार, 19 साल की लड़की ने बुजुर्ग से प्यार करने के बाद विवाह करने का फैसला किया था। आपको बता दें कि बुजुर्ग पहले से ही 2 बच्चों के पिता थे और लड़की को इस बात की जानकारी भी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि अमेरिका में एक 19 साल की लड़की ने 61 साल के बुजुर्ग से शादी करने के बाद खुलासा किया कि पहले उसके परिवार ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया था। लड़की ने आगे बताया कि जब वह अपने प्रेमी को लेकर पहले घरवालों से मिलवाने ले गई तो उसका परिवार उसे देखते ही गुस्से में आ गया और पुलिस बुला ली।

लड़की ने आगे बताया कि पहले तो उसके माता-पिता ने पुलिस बुला ली थी परंतु जब उनको यह मालूम हुआ कि रिश्ता जुड़ गया है तो उसके बाद परिवार वालों का गुस्सा ठंडा हुआ और उन्होंने उनका स्वागत किया और सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि लड़की उम्र में बुजुर्ग से 42 साल छोटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, साल 2020 में 19 साल की सैन्य पुलिस अधिकारी ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून पहली बार 61 साल के पति केविन से डेटिंग साइट पर मिली थी। इन दोनों की उम्र में 42 साल का फासला है परंतु इसके बावजूद भी वह शुरुआत में ही उनके बायो को देखकर आकर्षित हो गई थी, जिसमें लिखा था कि वह एक अनुभवी सैन्य पुलिस में कार्य करने वाले शख्स हैं। कुछ महीनों तक स्माइली मून ने ऑनलाइन चैट किया और इसी बीच उन दोनों की एक-दूसरे से आधिकारिक तौर पर मुलाकात हुई और उन्होंने एक दूसरे को “आई लव यू” कह दिया।

प्रेस से बातचीत के दौरान ऑड्रे चेयेने ने यह बताया कि मैं उसे देखकर उत्साहित और घबराई हुई थी। लड़की ने यह बताया कि उसका पति अभी भी उस दिन के बारे में बात करता है जिस दिन उसने उसे पहली बार देखा था। युवती ने बताया कि “केविन ने पहला कदम उठाया। वह अपने हाथों को मेरे चेहरे पर ले गया और मुझे पहला किस किया। यह हमारी पहली आमने-सामने की मुलाकात थी। हम दोनों सही मायने में सहमत हो सकते हैं कि यह पहली नजर का प्यार था।”

ऑड्रे चेयेने का ऐसा कहना है कि “हमारी पहली बातचीत सेना के बारे में थी और उन्होंने मेरे बारे में सवाल पूछे और हम एक दूसरे के साथ बिल्कुल खुल गए। हमने एक साथ सब कुछ के बारे में बात की।” केविन मुझे बहुत सुंदर लगते हैं। युवती का ऐसा कहना है कि “जो चीज हमारे रिश्ते को हमारे लिए इतना महान और परिपूर्ण बनाती है वह है हमारा एक दूसरे के लिए लगातार बढ़ता प्यार।” आपको बता दें कि ऑड्रे से मिलने से पहले केविन की शादी को 19 साल बीत गए थे। इतना ही नहीं बल्कि उनके दो बच्चे भी हैं। एक बच्चे की उम्र 16 साल की है और दूसरे बच्चे की उम्र 23 साल की है।

Related Articles

Back to top button