बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं अमीषा पटेल की बिकिनी तस्वीरें, 44 की उम्र में गिराई बिजलियां

अमीषा पटेल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वह ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आईं, जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की थी. हालांकि, इसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया.

खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थी. इस बीच उन्होंने ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘सुनो ससुर जी’, ‘तथास्तु’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘भूल भुलैया’, ‘रन भोला रन’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन ये सभी फिल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाईं. हालांकि, फ्लॉप फिल्मों के बावजूद अमीषा पटेल का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल होता है.

अमीषा पटेल फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और विडियो शेयर करती हैं. 44 की उम्र होने के बावजूद अमीषा काफी यंग और ग्लैमरस दिखती हैं. इसी बीच अमीषा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई हुई हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला. इन तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल में नजर आईं. तस्वीरों में अमीषा का बिकिनी अवतार देखने को मिला. अमीषा के इस कातिलाना अंदाज ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीरों में अमीषा पटेल की दिलकश अदाएं देखने लायक हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं.

कोई अमीषा को ‘हॉट’ कह रहा है तो कोई उन्हें ‘सेक्सी’ का तमगा दे रहा है. अमीषा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह ब्लू रंग की बिकिनी में दिखाई दीं. अपने लुक को कूल बनाने के लिए उन्होंने शेड्स का भी इस्तेमाल किया है. एक के बाद एक अमीषा ने कई तस्वीरों को शेयर किया है. एक तस्वीर को शेयर करते हुए वे कैप्शन लिखती हैं, “ये एक वाइब है, सनशाइन का मजा लीजिये”.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कुछ महीनों पहले अमीषा पटेल ‘बिग बॉस 13’ के घर में मालकिन बने नजर आई थीं. कुछ एपिसोड्स में नजर आने के बाद वह गायब हो गई थीं. हालांकि, उन्होंने शो क्यों छोड़ दिया था, इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा अपने ग्लैमर से दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही थीं, इसलिए उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

आज अमीषा पटेल की उम्र 44 साल है, इसके बावजूद वह कुंवारी हैं. एक टाइम में वह शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही थीं. यह बात अमीषा के घरवालों को पसंद नहीं थी कि वह एक शादीशुदा आदमी को डेट कर रही हैं.

इस बात को लेकर उनके घरवाले उन्हें बहुत समझाते थे, लेकिन अमीषा को अपनी पर्सनल लाइफ में घरवालों की दखलंदाजी पसंद नहीं थी. आखिरकार जब अमीषा नहीं मानीं तो उनकी मां ने उन्हें घर से निकाल दिया और अमीषा खुद का फ्लैट लेकर परिवार से अलग रहने लगीं.

पढ़ें इन 10 मशहूर सितारों को आज भी है जीवनसाथी का इंतजार, लिस्ट में सलमान समेत उनकी बहन भी हैं शामिल

Related Articles

Back to top button