बॉलीवुड

अनुष्का शेट्टी करने जा रही है नागा चैतन्य से शादी? दोनों की सगाई पर नागार्जुन का आया बयान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के अंदाज से ना सिर्फ तेलुगु फिल्में देखने वालों को अपना दीवाना बना लिया है बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों की भी वह पहली पसंद बन चुके हैं। नागार्जुन की आकर्षक पर्सनैलिटी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है।

नागार्जुन एक सीधे-साधे अभिनेता हैं, परंतु जब कोई बात उन्हें पसंद नहीं आती तो अपने मन की बात कहने से बिल्कुल भी कतराते नहीं हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य की ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी से सगाई की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं काफी लंबे समय से नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पत्नी सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ तलाक को लेकर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं परंतु वह कभी बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ रिश्ते में थे। जी हां, ऐसा भी बताया जाता है कि अनुष्का शेट्टी, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन को अपना गुरु मानती थीं।

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अनुष्का शेट्टी के साथ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिनमें से सुपर, डॉन, रागदा, थंडवम, ओम नमो वेंकटेशया, केडी, किंग, केडी, सोगगड़े चिन्नी नयना और ऊपिरी जैसी फिल्में शामिल हैं। नागार्जुन ने साल 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी की नागा चैतन्य के साथ सगाई की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी।

दरअसल, हैदराबाद टाइम्स को दिए एक थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन अक्किनेनी ने बेटे नागा चैतन्य और अनुष्का शेट्टी की सगाई की अफवाहों पर यह खुलासा किया था कि “वो (नागा चैतन्य) स्विट्जरलैंड में शूटिंग कर रहे थे, जब यह अफवाह फैली थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उसी बीच मैंने उसे सुबह सुबह फोन किया और कहा, अरे तुमने कल रात अनुष्का से सगाई कर ली और तुमने मुझे बताया भी नहीं…’

नागार्जुन ने आगे इंटरव्यू में यह बताया कि “उसने कहा वाह सच में… और जोर से हंस पड़ा। उन्होंने बताया कि मैंने अनुष्का को भी फोन किया और हम सब खूब हंसे थे। उन्होंने बताया कि ना सिर्फ वह बल्कि नागा चैतन्य और अनुष्का भी उनके बारे में फैल रही इन अफवाहों की वजह से दंग रह गए थे। उनको खुद नहीं मालूम था कि यह सब कैसे शुरू हुआ।

आपको बता दें कि जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने अलग होने का ऐलान किया था तो उनके लाखों फैंस के लिए सबसे बड़ा झटका लगा था। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ महीनों से ही परेशानी की खबरें लगातार आ रही थीं। सोशल मीडिया पर भी समांथा के साथ तलाक की खबरें के बीच ऐसा बताया जा रहा है कि चैतन्या ने अलग होने के बाद खुद के लिए एक नया अपार्टमेंट खरीदा है।

जी हां, चैतन्य बहुत ही जल्द अपने घर में शिफ्ट होंगे। जबकि समांथा गचीबोवली हवेली यानी अपने पुराने घर में ही रहेंगी। MIRCHI9 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैतन्य द्वारा खरीदा गया घर हैदराबाद के एक पॉश पड़ोस इलाके में है। रिपोर्ट में ऐसा बताया जा रहा है कि चैतन्य का नया घर जुबली हिल्स क्षेत्र में है और मौजूदा समय में उसका नवीनीकरण किया जा रहा है। एक बार नवीनीकरण हो जाने के बाद चैतन्य अपने नए घर में चले जाएंगे।

अगर हम एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों पूजा हेगड़े और अखिल अक्कीनेनी के साथ अपनी फिल्म “मोस्ट एलिजिबल बैचलर” को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह आमिर खान की “लाल सिंह चड्ढा” और विक्रम कुमार की “थैंक यू’ में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button