बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित को अपने बेटों से नहीं मिलती अहमियत, हकीकत बताते छलक पड़े धक् धक् गर्ल के आंसू

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। माधुरी ने अपनी शानदार एक्टिंग, डांस, खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लाखों फैंस के दिलों पर राज किया है। इतना ही नहीं बल्कि आज भी बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित का जलवा बरकरार है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं।

माधुरी ने अपने करियर में विनोद खन्ना, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान और गोविंदा जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है।

madhuri dixit

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई जिसके बाद उनके घर दो बेटों का जन्म हुआ। इसके बाद उन्होंने एक बार फिर ग्लैमरस दुनिया में कदम रखा। फिलहाल माधुरी डांस रियलिटी शोस ‘डांस दीवाने’ को जज करते हुए नजर आ रही है। इस शो में अक्सर ही जजों से जुड़े कई खुलासे होते रहते हैं। इसी बीच मॉम स्पेशल वीकेंड के दौरान माधुरी दीक्षित काफी इमोशनल होती हुई दिखाई दी।

इतना ही नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया है कि उनके बच्चे भी कभी-कभी उन्हें अहमियत नहीं देते हैं और इस वक्त उनकी आंखों से आंसू झलक पड़े।

madhuri dixit

दरअसल, मॉम स्पेशल वीकेंड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को स्पेशल परफॉर्मेंस से ट्रिब्यूट दिया। इसी कंटेस्टेंट ने इमोशनल होते हुए कहा कि, न जाने उसने कितनी बार अपनी मां की बातों को इग्नोर किया है और न जाने कितनी बार उनके फ़ोन कॉल्स नहीं उठाए।

madhuri dixit

इसी बीच माधुरी दीक्षित ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा करते हुए कहा कि, उनके बेटे भी कभी-कभी उन्हें प्राथमिकता नहीं देते जिसके चलते उन्हें बहुत दुख पहुंचता है। माधुरी ने बताया कि, जब वह बहुत छोटी थी तब वह अपनी मां के साथ भी ऐसा ही व्यवहार करती थी, लेकिन आज जब वह खुद एक मां है तो उन्हें इस बात का एहसास होता है और यह बहुत ही पीड़ादायक है।

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘अबोध’ से की थी लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हालांकि इस फिल्म के जरिए माधुरी अपनी एक्टिंग की तरफ लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘तेज़ाब’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद माधुरी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचा ली थी और अमेरिका शिफ्ट हो गई थी। साल 2007 में एक बार फिर माधुरी ने फिल्म ‘आजा नचले’ से फिल्मी दुनिया में वापसी की और दर्शकों के बीच छा गई। फिलहाल माधुरी दीक्षित अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में रह रही है और पर्सनल-प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को काफी अच्छे से बैलेंस बनाकर जी रही है।

madhuri dixit

Related Articles

Back to top button