बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद सलमान खान के परिवार ने छोड़ी मुम्बई, फैंस पूछ रहे ऐसे-ऐसे सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का खुलासा होने के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया है। रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के कारण अब बॉलीवुड के कई सितारों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है।

बताया जा रहा है कि इन सभी सितारों पर अपना शिकंजा कसने के लिए एनसीबी ने भी अपनी तरफ से तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान के परिवार के कई लोग मुंबई छोड़ कर बीते रविवार को कहीं बाहर निकल गए हैं।

सामने आई यह तस्वीर

जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें अर्पिता खान को अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। अर्पिता खान के साथ सोहेल खान और उनकी मां सलमा भी एयरपोर्ट में दाखिल होती हुईं दिखी हैं। सलमान खान के परिवार वालों को इस तरीके से जाते हुए देखकर अब प्रशंसकों के दिलों में कई तरह के सवाल पैदा होने लगे हैं। फैंस यह मान रहे हैं कि सलमान खान के परिवार से रिया चक्रवर्ती के अच्छे ताल्लुकात रहे हैं।


यही नहीं, इस वक्त सोशल मीडिया में अर्पिता खान के साथ रिया चक्रवर्ती की पुरानी तस्वीरें भी तेजी से वायरल होती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अर्पिता खान के साथ रिया चक्रवर्ती पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। केआरके ने कुछ वक्त पहले ही रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की साथ में इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसके बाद से एक नए विवाद की शुरुआत हो गई है।


केआरके ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दो तस्वीरें जुड़ी हुई हैं। इनमें से पहली तस्वीर में रिया चक्रवर्ती अपने एक्स बॉयफ्रेंड अखिल कपूर के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में रिया चक्रवर्ती अर्पिता खान के साथ पोज देती हुईं दिख रही हैं। केआरके ने एक वीडियो भी शेयर किया है और इसके साथ लिखा है कि सलमान खान के कुछ परिवार वाले आज सुबह मुंबई छोड़कर निकल गए हैं।

फैन्स निकाल रहे भड़ास

अर्पिता खान के साथ रिया चक्रवर्ती की तस्वीरों के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस जमकर अपनी भड़ास निकालने लगे हैं। सोशल मीडिया में सलमान खान के परिवार वालों पर सुशांत के फैंस कई तरह के आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। कई फैंस यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर अचानक ऐसी क्या बात हो गई कि सलमान खान के परिवार के कुछ लोगों को अब मुंबई छोड़कर जाना पड़ रहा है।
उन्होंने लिखा है कि कोरोनावायरस के फैले होने के कारण ऐसे समय में बाहर जाना बहुत ही अजीब लग रहा है। सुशांत के फैंस तो यह भी कह रहे हैं कि सलमान खान के परिवार वालों को भी अब एनसीबी का डर सताने लगा है।

सुशांत की एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि भागो जल्दी भागो, महाकाल आ रहे हैं। उसी तरीके से सुशांत के एक और फैन ने यहां कमेंट में लिखा है, भाग भाग एनसीबी आई एनसीबी। सुशांत की एक फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि कहां भाग रहे हैं ये सब? कहीं दुबई तो नहीं भाग रहे?

एक और प्रशंसक ने इस पर लिखा है कि भाग रहे हैं सब फैमिली को लेकर। लगता है इनको समझ आ गया है कि कभी भी अरेस्ट हो सकते हैं ये और इसका भाई। एक ने मजे लेते हुए पोस्ट किया है कि जाइए आप कहां जायेंगे, यह नजर लौट के फिर आएगी।

रिया ने लिये हैं इनके नाम

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान, मुकेश छाबड़ा और रकुल प्रीत सिंह जैसे फिल्मी सितारों का नाम लिया है। ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि करण जौहर से भी इस मामले में एनसीबी पूछताछ करने जा रही है। ऐसे में और भी कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आने वाले हैं।

पढ़ें रिया का नया खुलासा: टॉप के फिल्ममेकर ने सिखाया सुशांत को ड्रग्स लेना, फार्महाउस में होती थी पार्टी

Related Articles

Back to top button