बॉलीवुड

मीडिया पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट शेयर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानत चले हर किसी को हैरान कर गया है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लोगों को गहरा झटका लगा है। ऐसे में सुशांत की करीबी दोस्त और कथित तौर पर गर्लफ्रेंड रह चुकी कृति सेनन ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपने दर्द को बयां किया है।

ट्रोल हुई थी कृति सेनन-

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कृति सेनन का काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उनकी बहन नुपुर सेनन ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दिया था और बाद में कृति सेनन ने भी एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर की थी। कृति सेनन ने बुधवार को एक बार फिर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उनका गुस्सा भी फूटा है और वो इमोशनल भी हो गई हैं।

मीडिया पर निकाला गुस्सा-

कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद लंबी पोस्ट शेयर की। तस्वीरों के ज़रिए अपने दिल की बात लिखते हुए कृति ने लिखा कि ये बहुत ही अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके लिए अच्छा और पॉजिटिव कहने लगती है। सोशल मीडिया को फेक दुनिया बताते हुए उन्होंने लिखा कि किसी के जाने के बाद जो लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते तो लोगों को लगता है कि वो दुखी नहीं है। ऐसा लगने लगा है कि सोशल मीडिया ही अब रियल वर्ल्ड है और रियल वर्ल्ड, फेक हो गया है।

संवेदशनशील हो चुके हैं मीडियाकर्मी-

मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे लिखा कि कुछ मीडिया के लोग पूरी तरह से अपना ध्येय और संवेदनशीलता भूल चुके हैं। वो इतने संवेदनहीन हो चुके हैं कि अंतिम संस्कार पर जाते वक्त आपसे कहेंगे कि मैडम अपनी गाड़ी का शीशा नीचे करो ना! ताकि वो फ्यूनरल पर जा रहे लोगों की क्लियर पिक्चर्स क्लिक कर सकें। अंतिम संस्कार प्राइवेट और पर्सनल होता है।

मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा का उल्लंघन ना करें। ग्लैमर्स दुनिया के लोग भी नॉर्मल लोगों की तरह ही होते हैं, उनके मन में भी वैसी फीलिंग्स होती हैं जैसे आम इंसान फील करते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि सोमवार को कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में गई थी। तो शायद उनके साथ वहां इस तरह की बदसलूकी हुई है। जिसके कारण उन्होंने ये पोस्ट शेयर की है। हालांकि पोस्ट में उन्होंने ऐसा कुछ नहीं लिखा है।

ब्लेम गेम पर बात करते हुए कृति सेनन ने लिखा कि अनुमान लगाना बंद कीजए। उन्होंने ये भी कहा कि लड़के रोते नहीं है, स्ट्रॉंग रहो…ऐसी भावनाएं मत पैदा कीजिए। कभी कभी ठीक ना होना भी ठीक है। अपनी फीलिंग्स को जाहिर करना गलत नहीं है। अगर कोई रोता है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो कमज़ोर नहीं है। कभी-कभी चीख कर रो लेना सही होता है।

कृति सेनन का पुराना इंस्टाग्राम पोस्ट-

बता दें कि इससे पहले भी कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धाजंलि देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘सुश…मुझे पता था कि आपका शानदार दिमाग आपका सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था। लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जिंदा रहने के बजाय मरना आसान लगा।’

अपनी पोस्ट में कृति ने आगे लिखा कि, ‘काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनके साथ तुम अपने उन पलों को शेयर कर पाते… काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता, जिन्होंने तुमसे बहुत प्यार किया… काश मैं उसे जोड़ सकती जो तुम्हारे अंदर टूटा गया था। लेकिन मैं नहीं कर सकी…मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं। मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और न ही कभी करूंगी।

गौरतलब है कि कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार और बेहद करीबी दोस्त रह चुकी हैं। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Related Articles

Back to top button