बॉलीवुड

क्या यश दासगुप्ता संग शादी के बंधन में बंध गई नुसरत जहां! तस्वीर शेयर कर मांगा ‘आशीर्वाद’

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। नुसरत ने जहां एक तरफ पूर्व पति निखिल जैन के साथ हुई अपनी शादी को अवैध बताया है तो वहीं इन दिनों उनका नाम बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि पिछले दिनों ही कोलकाता कोर्ट भी यह फैसला सुना चुका है कि नुसरत और निखिल की शादी अवैध है।

nusrat jahan

इसी बीच नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की खबरें जोरों पर है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नुसरत ने यश दासगुप्ता के संग शादी रचा ली है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसी बीच इस कपल की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद इनकी शादी को लेकर कई सवाल खड़े हो चुके हैं।

nusrat jahan

हाल ही में नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में नुसरत ने व्हाइट कलर का शूट पहना हुआ है साथ ही प्रिंटेड दुप्पटा लिया हुआ है। वहीं यश ने भी मैचिंग व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसमें ये जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

रिपोर्ट की मानें तो यश दासगुप्ता और नुसरत जहां एक नई फिल्म करने जा रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, इस जोड़ी ने अपने लिए आशीर्वाद भी माँगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

दरअसल, नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने अपनी इस नई फिल्म के लिए आशीर्वाद माँगा है। तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा कि, “मेरी अगली फिल्म ‘मास्टरमोशाय अपनी किछू देखेनी’ का मुहूर्त। आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए।” नुसरत और यश को अपनी इस फिल्म के लिए लगातार बधाईयाँ मिल रही है।

गौरतलब है कि निखिल जैन से अलग होने के बाद से ही नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही है। बर्थडे पार्टी से लेकर कश्मीर ट्रिप और फिर दिवाली की कुछ तस्वीरें को देखकर इनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं।

इतना ही नहीं बल्कि निखिल जैन से अलग होने के बाद भी नुसरत ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। ऐसे में नुसरत और यश की शादी के बारे में लगातार बातें की जा रही है। हालांकि अभी तक इस जोड़ी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

nusrat jahan

बता दें, निखिल जैन और नुसरत जहां की शादी 19 जून साल 2019 को बोडरम तुर्की में हुई थी। इस जोड़ी की शादी काफी सुर्खियों में रही थी ,लेकिन महज 2 साल के अंदर ही इनका रिश्ता टूट गया। वहीं कोलकाता कोर्ट ने भी नुसरत और निखिल की शादी को अमान्य करार दिया है।

हालांकि नुसरत पहले से दावा कर चुकी थी उनकी शादी अमान्य है। हाल ही में नुसरत जहां ने भी अपनी टूटी शादी पर कहा था कि, “मुझे उन्हें कुछ नहीं कहना है, उन्होंने न तो मेरे होटल के बिल भरे हैं और न ही मेरे शादी के खर्चे उठाए हैं।”

nusrat jahan

इसके बाद नुसरत जहां की बातों को सही मानते हुए और कोर्ट द्वारा जारी किए आदेश के मुताबिक, “तुर्की के बोडरम में वादी और प्रतिवादी के बीच 19 जून 2019 को हुई कथित शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है।”

Related Articles

Back to top button