बॉलीवुड

टीवी के ‘शक्तिमान’ को आया ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गुस्सा, कहा- औरतों के कपड़े पहनकर मर्द…

मशहूर कॉमेडियन और कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत ही लोकप्रिय हो गया है। इस शो में महाभारत के कई कलाकार मेहमान बनकर बीते दिनों पहुंचे हुए थे। हालांकि, मुकेश खन्ना, जिन्होंने महाभारत धारावाहिक में भीष्म पितामह की भूमिका निभाई थी, वे इस शो का हिस्सा नहीं बने थे। ऐसे में मुकेश खन्ना से सोशल मीडिया यूजर्स ने द कपिल शर्मा शो में उनके नहीं जाने को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए थे। मुकेश खन्ना ने आखिरकार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए उन्होंने यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया है।

मुकेश खन्ना ने बताई वजह

मुकेश खन्ना ने अपने प्रशंसकों को ट्विटर के माध्यम से बताया है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने कपिल शर्मा के शो में भाग नहीं लिया। मुकेश खन्ना ने ट्वीट करके पहले इसकी वजह तो जरूर बताई, लेकिन बाद में उन्होंने अपने ये ट्वीट्स डिलीट भी कर दिए।

अपने ट्वीट में मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को लेकर खूब भड़ास निकाली। उन्होंने इसे वाहियात और फूहड़ शो बता दिया था। इतना ही नहीं, फेसबुक पर भी मुकेश खन्ना ने इसे लेकर एक बड़ा ही लंबा-चौड़ा पोस्ट डाला था। हालांकि, मुकेश खन्ना ने बाद में इन सभी चीजों को डिलीट कर दिया।

‘यह सब सच है’

मुकेश खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “अब यह सवाल वायरल हो रहा है कि कपिल के महाभारत वाले एपिसोड में आखिर भीष्म पितामह क्यों नहीं हैं। कोई यह कह रहा है कि उन्हें आमंत्रित ही नहीं किया गया। वहीं, कोई कह रहा है कि उन्होंने इसमें भाग लेने से खुद मना कर दिया। यह बिल्कुल सच है कि भीष्म के बिना महाभारत अधूरा है। यह भी सच है कि आमंत्रित नहीं किए जाने का तो सवाल ही नहीं पैदा होता। यह भी सच है कि मैंने खुद इसके लिए मना कर दिया”।

मुकेश खन्ना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “अब यह भी सच है कि मुझसे लोग यह सवाल करेंगे कि द कपिल शर्मा शो जैसे बड़े शो को आखिर कोई मना कैसे कर सकता है। इसमें तो बड़े-से-बड़े अभिनेता तक जाते हैं। बिल्कुल जाते होंगे, मगर मुकेश खन्ना इसमें नहीं जाएगा। गूफी ने यही सवाल मुझसे पूछा कि रामायण के बाद हमें वे लोग आमंत्रित करने वाले हैं। मैंने कह दिया कि तुम सब जाओ, लेकिन मैं नहीं जाऊंगा”।

इसके बाद अपने ट्वीट में मुकेश खन्ना ने इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने लिखा कि, “कारण यह है कि पूरे देश में कपिल शर्मा शो बहुत ही मशहूर है, मगर मुझे इससे अधिक वाहियात शो और कोई नहीं लगता। यह फूहड़ता से भरा हुआ है। डबल मीनिंग और जुमला से भी यह शो भरा है। यह शो हर पल अश्लीलता की ओर मुड़ता हुआ दिखता है। इसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करते हैं और लोग उसी पर लोटपोट हो कर हंसते नजर आते हैं”।

सिद्धू और अर्चना पर साधा निशाना

एक और ट्वीट में मुकेश खन्ना ने लिखा कि, “मुझे आज तक यह समझ नहीं आ सका है कि आखिर इस शो में लोग हैं-हैं करते हुए क्यों हंसते हैं। सेंटर में वे एक बंदे को सिंहासन पर बिठा देते हैं। उसका काम केवल हंसना होता है। हंसी न भी आए, तब भी उसे हंसना पड़ता है। हंसने के लिए उसे पैसे मिलते हैं। इस काम के लिए पहले सिद्धू भाई बैठे हुए दिखते थे। अब अर्चना बहन वहां बैठी दिखती हैं। आखिर इनका काम क्या है? केवल हा-हा करते रहना”।

पढ़ें ये 5 सबूत साबित करते हैं की श्री राम का जन्म और रामायण बिल्कुल सत्य थी, खुद देख लिजिए

Related Articles

Back to top button