मनोरंजन

बॉलीवुड में फ्लॉप करियर के बाद भी रईसों वाली जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां,जाने क्या है इनकम सोर्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां पर अपनी किस्मत आजमाने का सपना हर कोई व्यक्ति देखता है और रोजाना बहुत से लोग इस इंडस्ट्री में आने का प्रयास करते हैं। जितना मुश्किल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखना है, उससे कहीं ज्यादा यहां पर सफलता हासिल करना है। सफलता हर किसी को मिले, यह जरूरी नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार मौजूद है। अगर हम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बात करें तो इस इंडस्ट्री में सुंदरता के मामले में अभिनेत्रियां सबसे आगे हैं। इन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। कुछ अभिनेत्रियों को अपने फिल्मी करियर में सफलता मिली तो कुछ अभिनेत्रियां इस इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाई हैं, जिसकी वजह से बॉलीवुड फिल्मों से यह पूरी तरह से गायब हो गईं। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बावजूद भी यह रईसों वाली जिंदगी जी रही हैं।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “टार्जन द वंडर कार” से की थी। इस फिल्म के अंदर इनके बेहतरीन अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद इनकी फिल्म “सोचा ना था” रिलीज हुई थी। वर्ष 2006 में उनकी एक और फिल्म “डोर” आई थी, जिसके अंदर आयशा टाकिया ने एक युवा विधवा का किरदार निभाया था जिसके लिए आयशा को काफी प्रशंसा भी मिली थी। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद इन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनका करियर फ्लॉप रहा है। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इन्होंने फरहान आजमी से विवाह कर लिया था। आपको बता दें कि फरहान कई होटल्स के मालिक हैं। आयशा टाकिया एक अमीर और नामी खानदान में अपनी जिंदगी ऐशो-आराम से व्यतीत कर रहीं हैं।

सेलीना जेटली

सेलिना जेटली खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इन्होंने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था लेकिन इनका फिल्मी करियर सफल नहीं रहा। बाद में इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी और ऑस्ट्रेलिया के एक अमीर शख्स पीटर हाग से विवाह कर लिया था। आपको बता दें कि पीटर हाग सिंगापुर और दुबई के बहुत से होटल्स के मालिक हैं।

किम शर्मा

अभिनेत्री किम शर्मा ने बॉलीवुड की कई फिल्में जैसे तुम से अच्छा कौन है, मोहब्बतें, नहले पर दहला में काम किया है लेकिन इनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा था। फ्लॉप होने के बाद इन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली थीं। इन्होंने केन्या में रह रहे बिजनेसमैन अली पंजानी से विवाह कर लिया। आपको बता दें कि किम शर्मा केन्या में पंजानी होटल्स की मालकिन हैं और यह अपनी जिंदगी रईसों वाली जी रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की कई फिल्मों में मलाइका अरोड़ा ने काम किया है लेकिन इनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया। अब यह अपना साइड बिजनेस करतीं हैं और रियलिटी शोज को भी मलाइका अरोड़ा होस्ट करतीं हैं।

सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता, यह वर्ष 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं हैं। इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन इनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन दुबई में एक ज्वेलरी ब्रांड चलाती हैं जिसके माध्यम से इनकी कमाई अच्छी खासी हो जाती है, इसके अतिरिक्त विदेशों में रियल स्टेट ब्रांड्स को प्रमोट भी करतीं हैं। यह अपना जीवन बेहतर तरीके से व्यतीत कर रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button