बॉलीवुड

सीता के अवतार में नजर आईं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, रावण ने पकड़ा हाथ तो यूं छुड़ाया

बच्चन फैमिली को भला कौन नहीं जानता। बच्चन फैमिली हिंदी सिनेमा जगत का जाना मना परिवार है। बच्चन फैमिली किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों का विषय बनी रहती है। इस परिवार का हर सदस्य एक्टिंग से जुड़ा हुआ है। फिर चाहे वह अमिताभ-जया बच्चन हों या अभिषेक-ऐश्वर्या राय बच्चन। वहीं इस परिवार की एक नन्ही सदस्य भी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं आराध्या बच्चन की। आराध्या बच्चन की उम्र अभी 10 वर्ष की है, परंतु अभी से ही यह बहुत पॉपुलर हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। अभी से ही आराध्या बच्चन की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी हो गई है। वह घर से बाहर निकलती हैं, तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फैन पेज हैं। उनकी डेली एक्टिविटी या उनके थ्रोबैक फोटो उनके फैन पेज पर खासतौर से साझा किए जाते हैं।

वहीं उनका थ्रोबैक स्कूल प्रोग्राम की तस्वीर उनके फैन पेज पर साझा की गई हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, यह तस्वीरें राम नवमी से पहले की हैं। इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

सीता के अवतार में दिखीं आराध्या बच्चन

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की जो अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, उसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद यह मालूम होता है कि यह तस्वीरें आराध्या के स्कूल की हैं।

आपको बता दें कि आराध्या बच्चन मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। वह अक्सर स्कूल में होने वाले फंक्शन में भाग लेती रहती हैं। उनकी स्कूल में डांस करते हुए कई फोटोस और वीडियोस पहले भी वायरल हो चुके हैं।

आराध्या बच्चन की जो थ्रोबैक तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें देखा जा सकता है कि आराध्या सीता के अवतार में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन बहुत ही मासूम और प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में देख सकते हैं कि उनके साथ क्लास मेट्स भी नजर आ रहे हैं। आराधना इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

तस्वीरों को देख फैंस ने की आराध्या की जमकर तारीफ

आराध्या बच्चन की सामने आई इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “क्या बात है। आराध्या काफी टैलेंटेड हैं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा कि “सो स्वीट।” इसी तरह से लगातार इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट आए हैं।

बताते चलें कि आराध्या बच्चन के एयरपोर्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। अक्सर आराध्या बच्चन को अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ थामे पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, इस वजह से कई बार ऐश्वर्या को ओवर प्रोटेक्टिव मदर होने के लिए ट्रोल भी किया जाता है।

Related Articles

Back to top button