बॉलीवुड

केएल.राहुल के कपड़े पहने नज़र आयी अथिया शेट्टी, लोग पूछने लगे तरह तरह के सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल (K. L. Rahul) और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के एक-दूसरे की डेट करने की अफवाह इन दिनों जोरों शोरों पर हैं। सुर्खियों में ऐसी खबर छाई हुई है कि क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं परंतु इन दोनों ने अभी अपने इस रिश्ते को ऑफीशियली नहीं किया है। परंतु अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर हार्ट इमोजी के साथ विश करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल एक तरह से अपनी रिलेशनशिप को ओपन कर चुके हैं।

हालाँकि, दोनों ने ही इस विषय में खुलकर कुछ भी नहीं कहा है परंतु फैंस ऐसे हैं कि वह मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं और वह इन दोनों से जुड़ी हुई छोटी से लेकर बड़ी जानकारियां तलाश करते रहते हैं। फैंस इन कथित लव-बर्ड्स के सोशल मीडिया को भी खंगालते रहते हैं और उनमें समानता ढूंढने की कोशिश में लगे रहते हैं।

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिनको फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आईं। आप सभी लोग अभिनेत्री को इस तस्वीर के अंदर टी शर्ट पहने हुए देख सकते हैं।

अथिया शेट्टी की इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया। और इस तस्वीर पर लोग खूब अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने तो कमेंट में इस बात का जिक्र किया कि यह टीशर्ट तो केएल राहुल की है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि “पकड़ी गई केएल राहुल की टीशर्ट।” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि “किसकी टी-शर्ट पहन ली।” इसी प्रकार से लगातार लोगों के कमेंट से आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो राहुल के अकाउंट तक को टैग कर सवाल पूछ लिया।

वैसे देखा जाए तो तस्वीर पर फैंस के जो भी कमेंट्स आ रहे हैं, उसके पीछे की वजह भी जायज है क्योंकि केएल राहुल को इस टी-शर्ट में पहले भी देखा गया था। केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक क्लिप साझा की थी, जिसके अंदर वह इस जैगुआर प्रिंट वाली टी-शर्ट में दिखे थे। वैसे इन दोनों को कपल के रूप में देखकर फैंस बहुत खुश भी नजर आ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है कि दोनों के बीच फैंस ने यह समानता ढूंढ निकाली है। इससे पहले भी फैंस दोनों के बीच के समान कपड़ों को हाइलाइट कर चुके हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं। इसमें अथिया शेट्टी पेस्टल शेड की रिप्ड स्वेटश पहनी हुई दिख रही हैं। उन्होंने ड्रेस की तरह इसको पहना हुआ था लेकिन इसी को केएल राहुल को भी जींस के साथ मैच करते हुए देखा जा चुका है। अब ऐसी स्थिति में दोनों की बीच की यह समानता को अनदेखा करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री अथिया शेट्टी की एक तस्वीर के अंदर लाइट क्रीम कलर की टी-शर्ट पहने हुए उनको देखा जा चुका है। अगर आप इस टी-शर्ट के फ्रंट में देखेंगे तो कलरफुल प्रिंट के साथ कोट्स लिखा हुआ नजर आ रहा है। वैसे देखा जाए तो अथिया शेट्टी इसमें काफी स्टाइलिश और क्यूट नजर आ रही हैं। परंतु इस टी-शर्ट में भी लोगों ने केएल राहुल की तस्वीर ढूंढ निकाली। तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि दोनों ने जो टॉप पहना हुआ है, वह एक जैसा ही नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button