मनोरंजन

TMKOC की पुरानी ‘सोनू’ ने शेयर किया बैडरूम Video, फैंस बोले- ‘ये सब करने के लिए शो छोड़ा’

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में नजर आने वाले हर एक किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं, फिर चाहे वह दयाबेन हो या फिर जेठालाल। इसके अलावा शो में नजर आने वाले बाल कलाकार भी दर्शकों के बीच काफी पहचान बना चुके हैं।

इस सीरियल में चाइल्ड किरदार में दिखाई दी अभिनेत्री निधि भानुशाली भी काफी पॉपुलर हुई थी। इस सीरियल में निधि भानुशाली ने भिड़े की सोनू का किरदार निभाया था। लेकिन सोनू अब काफी बड़ी हो चुकी है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

nidhi bhanushali

यूं तो निधि भानुशाली ने शो को काफी लंबे समय से अलविदा कह दिया है, लेकिन आज भी वह इस शो के लिए एक्टिंग की दुनिया में खास पहचान रखती है।

इन दिनों निधि भानूशाली सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। पिछले दिनों ही निधि भानुशाली ने गोवा ट्रिप की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें हम अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी।

nidhi bhanushali

इसी बीच निधि भानूशाली ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, निधि भानुशाली ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है और वह अपना यूट्यूब चैनल संचालित करती है।

इस चैनल के माध्यम से निधि भारत के अलग-अलग पर्यटन स्थलों के बारे में फैंस के साथ जानकारी साझा करती रहती है। इसी बीच निधि ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम की भी झलक दिखाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा कि,, “मैं अपनी हर शनिवार की रात इस तरह बिताती हूँ। आँखों को नींद की तरफ केंद्रित कर रही हूं, @ryora.lights @ kaushik611 के साथ एक एपिसोड को बनाना और इसे हर रविवार को 9.30 बजे तक के लिए समय पर शेड्यूल करना।”

वायरल हो इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निधि भानुशाली ने अपने घर का बेडरूम से लेकर बालकनी तक की झलक दिखाई है। ऐसे में फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो कई लोग कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

nidhi bhanushali

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अच्छा खासा सीरियल छोड़कर, ये सब क्या करने लगी’। दूसरे ने लिखा कि, ‘ये कैसा हेयरस्टाइल है’। इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर निधि भानुशाली ट्रोल किया है। वहीं बात करे सोनू के किरदार के बारे में तो वर्तमान में इस किरदार को अभिनेत्री पलक सिधवानी निभा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को करीब 13 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। पिछले दिनों ही शो को लेकर खबर आ रही थी कि जल्दी ही सो में वापस दयाबेन की इंट्री हो सकती है। हालांकि बाद में इन खबरों को अफवाह मात्र बताया गया। गौरतलब है कि दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी काफी लंबे समय से ही सीरियल से दूर है।

ऐसे में दर्शक दोबारा अभिनेत्री को देखना चाहते हैं लेकिन फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि वह इस शो में दोबारा शिरकत करेगी या नहीं।? वही जेठालाल को भी लेकर खबर आई थी कि वह भी जल्दी ही शो छोड़ने वाले हैं। लेकिन बाद में यह खबर भी अफवाह निकली।

Related Articles

Back to top button