बॉलीवुड

दोनों पत्नी को तलाक देकर अब तीसरी शादी में जुटे आमिर खान! दंगल में निभा चुकी है बेटी का किरदार

किरण राव से अलग होने के बाद अपनी को-स्टार से शादी करेंगे आमिर खान! जल्द इस अभिनेत्री संग लेंगे सात फेरे?

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। जुलाई में ही आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया। न सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटी बल्कि फैंस भी किरण और आमिर खान के तलाक से सरप्राइज हो गए थे। किरण राव से तलाक होने के बाद आमिर खान ने कहा था कि, अलग होने के बाद भी किरण उनकी बहुत अच्छी दोस्त रहेगी।

aamir khan and reena dutta

 

बता दें, आमिर खान ने किरण राव से पहले 21 साल की उम्र में 19 साल की रीना दत्त से शादी रचाई थी। रीना और आमिर खान की ये  शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। फिल्मों में काम करने के कई सालों बाद आमिर ने अपनी शादी का खुलासा किया था।

करीब 16 साल एक साथ रहने के बाद आमिर खान और रीना का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी रचाई और 15 साल साथ रहने के बाद इन दोनों का भी तलाक हो गया।

aamir khan

बता दें, आमिर खान को रीना दत्त से दो बच्चे हुए जिनका नाम ईरा और जुनैद है। वहीं किरण राव से एक बेटा आजाद है। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी रचा सकते हैं। जी हाँ..सोशल मीडिया पर लगातार आमिर की तीसरी शादी के बारे में चर्चा हो रही है।

aamir khan

aamir khan

aamir khan

सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद ही अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे। कहा जा रहा है कि, तीसरी शादी से आमिर की फिल्में पर कोई असर ना पड़े ऐसे में उन्होंने बाद में शादी की घोषणा करने का फैसला किया है।

इतना ही नहीं बल्कि यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान अपने साथ काम कर चुकी किसी को-स्टार के साथ ही शादी रचाने वाले हैं। हालांकि सच्चाई क्या है यह तो सिर्फ आमिर खान ही जान सकते हैं।

aamir khan

गौरतलब है कि, जब आमिर खान और किरण राव का तलाक हुआ था तब आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में नजर आई अभिनेत्री फातिमा सना शेख को खूब ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि फातिमा सना शेख को किरण और आमिर के अलग होने की वजह भी बताई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, आमिर खान फातिमा सना शेख से शादी रचाने वाले हैं।

aamir khan

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म ‘दंगल’ के अलावा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान, सना शेख को एक प्रोफेशनल के रूप में बहुत पसंद करते हैं तो वहीं सना आमिर खान को अपना गुरु मानती है। सना शेख ने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

वहीं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग काफी लंबे समय शुरू हो चुकी है। इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी समाने आई थी जिनमें आमिर खान लंबी दाढ़ी के साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button