बॉलीवुड

जब शाहरुख़ खान को पीटना गुलशन ग्रोवर को पड़ा भारी, इन पाबंदियों के साथ बितानी पड़ी ज़िन्दगी

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने इंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी शाहरुख खान लोगों के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख ने दुनिया भर में अपने अभिनय से अमिट छाप छोड़ी है, साथ ही जब भी शाहरुख किसी मुसीबत में होते हैं तो उनके फैंस हमेशा उनके साथ खड़े होते हैं।

एक ऐसा ही वाकया बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर और शाहरुख खान के साथ जुड़ा हुआ है। एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने खुलासा किया था कि एक फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के चलते उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

gulshan grover

दरअसल, हिंदी सिनेमा के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचे थे जहां उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक खुलासा किया था। गुलशन ग्रोवर के मुंह से शाहरुख खान के लिए ये बातें सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान हो गए थे। गुलशन ग्रोवर ने बताया कि एक फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के लिए उन्होंने मोरक्को का अपना सिंगल डे वीजा खो दिया था।

gulshan grover

इसके बारे में गुलशन ग्रोवर ने कहा कि, “एक इंटरनेशनल ट्रिप के लिए मुझे मोरक्को का सिंगल-डे वीजा चाहिए था, ऐसे में मैं वहां गया। वहां पर कुछ महिला अधिकारी मौजूद थीं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आप मुझे एक दिन का मोरक्को का वीजा दे सकती हैं? मैं वहां जाना चाहता हूं और शाम की मेरी फ्लाइट है। इस पर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी। मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्या हुआ?”

आगे गुलशन ने कहा कि, “महिला अधिकारी ने मुझसे कहा, ‘तुमने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था। तुम मुझे पसंद नहीं हो। मैंने उन्हें समझाया कि शाहरुख खान मेरा दोस्त है, मेरा भाई है। मैंने असल जिंदगी में उन्हें नहीं मारा और न ही उन्होंने मुझे पीटा। यह केवल फिल्म में ही था।” इस दौरान गुलशन ने बताया कि, मोरक्को की लड़कियां बॉलीवुड, हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान से कितना प्यार करती हैं।

gulshan grover

गौरतलब है कि गुलशन ग्रोवर जहां बड़े पर्दे पर नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं वही रियल लाइफ में वह एक बहुत ही कुल और पॉजिटिव इंसान हैं। गुलशन ग्रोवर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और साथ ही उन्होंने अपने अभिनय से एक्टिंग की दुनिया में खास पहचान बनाई है। बता दें, गुलशन ने शाहरुख खान के साथ भी ‘डुप्लीकेट’, ‘यस बॉस’ और ‘राम जाने’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

gulshan grover

गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में करीब 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आ रहे हैं और उनके अभिनय को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा गुलशन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में आने वाली 2 सिरीज ‘कैश’ और ‘योर हॉनर’ में नजर आएंगे। वहीं बात करें शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button