बॉलीवुड

करोड़ों रुपया होने के बाद भी सिर्फ 1BHK में रह कर अपना गुजारा करते है सलमान खान, जानें वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की नई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) रिलीज के लिए तैयार है. सलमान खान जोरो-शोरो से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. वह और आयुष शर्मा इस समय हर इवेंट और रियलिटी शो में नज़र आ रहे है.

इस कड़ी में सलमान और आयुष ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे. शो में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी नजर आए. इस शो के दौरान भाईजान ने बताया कि वह 1बीएचके के मकान में क्यों रहते हैं जबकि उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है.

salman khan in kapil sharma show

सलमान ने बताया अपना खर्चा
इस शो के दौरान कपिल (Kapil Sharma), सलमान खान (Salman Khan) से सवाल करते हैं, आप निजी जिंदगी में एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं. क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं. कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते है, ‘कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा हो जाता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल वो भी बहुत कम हो गया है’. सलमान की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस तरह सलमान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.

salman khan in kapil sharma show

सलमान ने बहनोई आयुष शर्मा को कहीं ये बात
सलमान खान के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma), आयुष (Aayush Sharma) से सवाल करते है. जब भी आप घर पर मिलते है तो परिवार की तरह बैठे हो. लेकिन जब आप सेट पर सलमान भाई के सामने खड़े रहते है तो आपको क्या फर्क लगता है. इस पर आयुष (Aayush Sharma) कहते हैं, ‘सेट पर बहुत ज्यादा फर्क रहता है. लगभग हर दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस लौट आते है.

salman khan in kapil sharma show rr

एक बार ऐसा हुआ कि, अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी मैं भाई (सलमान खान) से मिलने गया था. घर गया तो भाई ने बोला- ‘तू बड़ा अजीब इंसान है. तू बार-बार यहां क्यों आता है?’ आयुष शर्मा की ये बात सुनकर सलमान, कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस शो पर सलमान ने अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘पहला-पहला प्यार है’ गाने पर डांस भी किया था.


इस दिन रिलीज होने वाली है यह फिल्म
आपको बता दें कि, फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान (Salman Khan) एक सिख कॉप की भूमिका में नज़र आने वाले है. वहीं सलमान खान के जीजा आयुष (Aayush Sharma) ने खतरनाक गैंगस्टर का रोल निभाया है. यह पहली बार है जब सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है. सलमान की इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा किया जा रहा है, यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. इस फिल्म में जितनी सलमान और आयुष की चर्चा हो रही है. उतनी ही चर्चा महिमा के लुक की भी हो रही है.

Related Articles

Back to top button