मनोरंजन

शादी के 3 महीने बाद ही प्रेग्नेंट है अंकिता लोखंडे, बोली – पति को अब तक इसकी खबर ही नहीं

मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे लेकिन पति विक्की है इससे अनजान, कंगना के शो में खोला सीक्रेट

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की और अब वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे टीवी की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है।

ankita lokhande

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई है और तभी से यह जोड़ी आए दिन चर्चा में रहती है।

अब इसी बीच अंकिता लोखंडे टीवी के पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ में नजर आई जहां पर उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा राज खोला। इतना ही नहीं बल्कि यहां पर अंकिता लोखंडे ने यह भी बताया कि यह राज उनके पति विक्की तक को नहीं पता है। तो आइए जानते हैं अंकिता लोखंडे से जुड़ा यह राज क्या है?

ankita lokhande

पवित्र-रिश्ता 2 का प्रमोशन करने पहुंची थी अंकिता लोखंडे

बता दें, कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ शुरुआत से ही धमाका किए हुए हैं। आए दिन इस शो में कंटेस्टेंट भी अपने निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे करते हैं जिसे सुनकर ना सिर्फ फैंस बल्कि उनके परिवार वाले भी दंग रह जाते हैं।

अब इसी बीच अंकिता लोखंडे अपने शो पवित्र रिश्ता-2 का प्रमोशन करने पहुंचे जहां उन्होंने भी अपना एक ऐसा राज खोल दिया जिसे सुनकर वहां बैठे सारे कंटेस्टेंट हक्के बक्के रह गए। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने जब अपनी बात को आगे बढ़ाया तो फैंस को एक बड़ा झटका भी लगा।

ankita lokhande

प्रेग्नेंट है अंकिता लोखंडे

अपने राज से पर्दा उठाते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि, वह प्रेग्नेंट है और यह बात उनके पति विक्की जैन को तक भी नहीं पता। अंकिता के मुंह से यह खुशखबरी सुन वहां बैठे सारे कंटेस्टेंट और खुद शो की होस्ट कंगना रनौत भी दंग रह जाती है और वह खुशी से झूम उठती है। लेकिन इसी दौरान अंकिता लोखंडे अपनी बात को आगे बढ़ाती है जिसे सुनकर सभी थोड़े निराश भी हो जाते हैं।

फैंस खुश होने के बजाय हो गए दुखी

दरअसल, अंकिता बताती है कि, वह लोगों को अप्रैल फूल बना रही है। इस दौरान कंगना कहती है कि आज तो 1 अप्रैल भी नहीं है उम्मीद करती हूं कि यह झूठ जल्द ही सच हो जाए। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में एक साथ काम किया था और यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि कंगना रनोत तो अंकिता लोखंडे की शादी में भी पहुंची थी जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी।

ankita lokhande

विक्की से पहले सुशांत को डेट कर चुकी थी अंकिता लोखंडे

बता दे, अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर साल 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई थी। इनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सेलेब्स और अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हुई थी। इससे पहले अंकिता लोखंडे ने मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था और इन दोनों की जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद थी।

ankita lokhande

लेकिन साल 2016 में दोनों का रिश्ता टूट गया था। इसके बाद ही उनकी मुलाकात विक्की जैन से हुई थी। हालांकि ये दोनों पहले से एक दूसरे के दोस्त थे लेकिन इनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। लेकिन धीरे-धीरे फिर इन दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और इन्होंने शादी रचाने का फैसला कर लिया।

ankita lokhande

Related Articles

Back to top button