बॉलीवुड

पूजा ने कहा ‘दर्द भुलाने के लिए लेते हैं ड्रग्स’ तो यूजर्स ने लगाई क्लास, बोले- लगता है आप भी…

सुशांत आत्महत्या केस में बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स की लेनदेन वाली बात को कबूल कर लिया. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया ने माना कि वे सुशांत के घर पर ड्रग्स मंगवाया करती थीं और साथ में दोनों ड्रग्स लिया करते थे. रिया के इस कबूलनामे के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इन दिनों रिया बाइकुला जेल में अपनी सजा काट रही हैं. रिया की गिरफ्तारी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है. जहां कुछ सितारे रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं, वहीं कुछ इसे गलत मान रहे हैं.

वहीं, बीते दिनों गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी बयान देकर बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को गरमा दिया. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. रवि किशन के इस बयान के बाद जया बच्चन का पार्लियामेंट में रिएक्शन आया था. जया बच्चन ने कहा था कि ये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने जया बच्चन के समर्थन में एक ट्वीट किया था.

पूजा भट्ट का ट्वीट

इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट का भी बयान आ गया है. पूजा भट्ट ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. पूजा ने आर्थिक और मानसिक रूप से पिछड़े लोगों के बारे में सवाल उठाए हैं, जो अपने दुख-दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का सेवन करते हैं. ट्वीट के जरिये पूजा ने सवाल किया है कि क्या किसी को भी ड्रग्स का सेवन कर रहे लोगों की हालत और उनकी कठिनाइयों के बारे में पता है.

कहा- दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्स

इसे लेकर पूजा भट्ट ने अपनी ट्वीट में लिखा है, “क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए? वो जो अपने सपनों को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या कोई इनको ठीक करने में दिलचस्पी रखता है?”. हालांकि यह ट्वीट करने के बाद पूजा सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने पूजा को ट्रोल करते हुए पूछा, “पूजा मैडम, गरीबी और ड्रग्स का आपस में रिश्ता कुछ जमा नहीं!! लगता है आपको कोकीन से लेकर एक सिगरेट तक का रेट मालूम नहीं है। और शायद फ्री में ड्रग्स क्या कोई बीड़ी भी नहीं देता है। यह तो ऐसे हो गया जैसे आप अनुपम खेर का रिश्ता शैम्पू से जोड़ रहे हो”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “लगता है, ड्रग्स लेने से आपका दिमाग सड़ चुका है, तभी ऐसी वाहियात बातें कर रही हैं. ड्रग्स लेने से दर्द दूर नहीं होते हैं बल्कि लीवर, किडनी, लंग्स, हार्ट और दिमाग सब दूर हो जाते हैं. शर्म करो, देश की युवा पीढ़ी को नष्ट करने वाले बॉलीवुड वालों…जय श्री राम”.

फरहान अख्तर का ट्वीट

फरहान अख्तर ने रवि किशन के ड्रग्स वाले बयान पर जया बच्चन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में फरहान ने लिखा था, “आदर, जब भी जरूरत होती है तो वह अपनी आवाज बुलंद करती हैं”. फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर भी फैन्स अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने बॉलीवुड के कुछ नामचीन सितारों के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स की इस काली दुनिया में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स मामले में में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे बड़े नामों का खुलासा किया है.


पढ़ें कंगना का जया बच्चन पर हमला, पूछा- सुशांत की जगह आपका बेटा और मेरी जगह आपकी बेटी होती तो?

Related Articles

Back to top button