बॉलीवुड

शाहरुख खान ने कहा वह सुहाना के बॉयफ्रेंड को मारकर, दोबारा जेल भी जाने को तैयार है

शाहरुख खान ने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए रखी 7 शर्ते, जानिये क्या है वो शर्तें

बॉलीवुड के हकला खान शाहरुख  (Shahrukh को कौन नहीं जानता. आज शाहरुख की दीवानगी देश से लेकर दुनिया तक है. शाहरुख को दुनिया भर में रोमांस के किंग के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान से एक बार इंटरव्यू में बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने उस लड़के में होने वाली 7 खूबियों का जिक्र किया. शाहरुख ने बताया कि, सुहाना से संबंध रखने के लिए किसी भी लड़के में इन 7 खूबियों का होना बेहद ही जरुरी है. हम आपको शाहरुख की इन किंग साइज शर्तों के बारे में बताने वाले है.

suhana khan

आपको बता दें कि हकला खान अपनी फैमिली को लेकर बहुत ज्यादा केयरिंग है. फैमिली और बच्चों को लेकर कई बार उन्हें तीखे बयान देते भी सुना गया है. आज शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियां बटोरती रहती है. शाहरुख भी अपनी बेटी के काफी करीब है और सुहाना को लेकर वह काफी अलर्ट रहते है.

suhana khan

बता दें कि सुहाना खान की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह जैसे ही कोई तस्वीर अपलोड करती है. चंद मिनिट में ही उन्हें लाखों लाइक्स मिल जाते है. अब शाहरुख खान से भी उनकी बेटी को लेकर सवाल किये जाते है. कई बार तो शाहरुख सवालों को निजी बताकर टाल देते है. मगर जब उनसे सुहाना और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ पूछा जाता है तो वह एक दम बेबाक हो जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

शाहरुख खान ने अपनी शर्तें कुछ इस प्रकार रखीं है- 1 लड़का नौकरी वाला होना चाहिए. 2- शाहरुख ने इसके साथ ही कहा कि ये तय मानकर चलो की मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं. 3- मैं वहां फिजिकली भले ही ना राहु पर मैं हर जगह मौजूद हूं. 4- शाहरुख ने कहा उसे अपना एक वकील जरूर रखना चाहिए. 5- वह मेरी राजकुमारी है और तुम मुझसे उसे कभी भी जीत नहीं सकते. 6- उन्होंने साथ ही कहा मुझे दोबारा से जेल जाने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. 7- तुम उसके साथ जो भी करोगे मैं तुम्हारा हाल भी वैसा करुंगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान की इन बातों को पढ़कर आप समझ ही गए होंगे की उनके लिए उनकी बेटी क्या मायने रखती है. इससे पहले भी शाहरुख खान अपनी बेटी को लेकर पजेसिव दिखे थे. इसके पहले एक बार कहा था कि, अगर मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ नहीं करूंगा और सिर्फ उसे स्वीकार कर लूंगा. मगर उन्होंने इसके साथ ही कहा था कि, मैं उस लड़के को चेतावनी जरूर दूंगा कि सुहाना अपने पिता की राजकुमारी है.

shahrukh khan

सुहाना खान अमेरिका में रहकर फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्स अपलोड करती रहती हैं. सुहाना खान 21 साल की हों चुकी है. शाहरुख खान की लाडली सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था. सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है. शाहरुख चाहते हैं कि वो एक अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में नाम कमाए.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें वो लंबे समय के बाद ‘पठान’ फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button